जयपुर राजस्थान

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सलाहकार बाबूलाल नागर की धमकी, गलत नारा लगाया तो पुलिस उठा ले जाएगी,VIDEO 

जयपुर। सोमवार को पुष्कर में मंत्री अशोक चांदना और शकुंतला रावत पर जूता फेंके जाने की घटना के बाद मंगलवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सलाहकार और निर्दलीय विधायक बाबूलाल नागर ने भी अपने कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को धमकी दे डाली थी कि अगर गलत नारा लगाया तो पुलिस उठा ले जाएगी।

बाबूलाल नागर का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल मंगलवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दूदू में राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों के अवलोकन के लिए आ रहे थे इससे पहले बाबूलाल नागर ने कहा कि आप लोगों को सिर्फ दो ही नारे लगाने हैं।

 

एक राजीव गांधी अमर रहे और दूसरा अशोक गहलोत जिंदाबाद का नारा लगाना है। कोई तीसरा नारा लगाएगा तो यहां से उठकर जा सकता है, कोई गलत नारा लगाएगा तो पुलिस उठाकर ले जाएगी। मुकदमा दर्ज हो जाएगा फिर मुझे दोष मत देना। नागर ने कहा कि आप लोगों को केवल ताली बजानी है। मैं इन दोनों के अलावा कोई तीसरा नारा बर्दाश्त नहीं करूंगा।

मेरे मंच पर आज तक कभी कोई हिंसा नहीं हुई है। गौरतलब है कि निर्दलीय विधायक बाबूलाल नागर को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बेहद करीबी माना जाता है। हालांकि बाबूलाल नागर ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आने से पहले यह भाषण दिया था।

Sameer Ur Rehman
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/