बूंदी

शिक्षा विभाग- सरकारी स्कूल का शिक्षक ने स्कूल की नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, मामला दर्ज

Bundi News । शिक्षा का मंदिर एक बार फिर शर्मसार हुआ जब एक सरकारी स्कूल के शिक्षक में अपनी ही स्कूल की नाबालिक छात्रा के साथ दुष्कर्म किया यही नहीं उसका वीडियो बनाकर उसके साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा इस संबंध में एक मामला आज जिले के दबलाना पुलिस थाने में दर्ज हुआ ।

हिंडौली पुलिस उपअधीक्षक श्याम सुन्दर बिश्नोई ने बताया कि जहाजपुर निवासी धर्मराज मीणा क्षेत्र के गोठडा स्थित सरकारी स्कूल में तृतीय श्रेणी शिक्षक के पद पर कार्यरत है। धर्मराज ने स्कूल में पढऩे वाली एक नाबालिग छात्रा को बहला फुसलाकर 2 सितम्बर को उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद भी छात्रा को डरा धमकाकर दो-तीन बार दुष्कर्म किया। परेशान छात्रा ने शुक्रवार को अपने साथ हो रही हरकत की परिजनों को जानकारी दी। इसके बाद गुस्साए परिजन व ग्रामीण स्कूल पहुंचे और जमकर हंगामा किया। इस बीच शिक्षक स्कूल से फरार हो गया। बाद में परिजनों ने दबलाना थाने पहुंचकर शिक्षक के खिलाफ रिपोर्ट दी।

दबलाना थानाधिकारी रामगिलास गुर्जर ने बताया कि प्रारंभ पड़ताल में सामने आया है कि आरोपी शिक्षक नाबालिक छात्रा को देवली के एक होटल में लेकर गया था जहां उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो बना ली थी जिसके आधार पर वह छात्रा को डरा-धमका रहा था। उससे परेशान होकर छात्रा ने अपने परिजनों को आपबीती बताई और अब परिजनों के साथ आकर रिपोर्ट दी है। रिपोर्ट पर शिक्षक के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस मामले की जांच हिण्डोली थानाधिकारी मुकेश मीणा को सौंपी गई है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम