बूंदी

सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, 3 घायल

Bundi News । बूंदी में बाणगंगा रोड पर शनिवार रात सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर मौत हो गई जबकि तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें बूंदी के सामान्य अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है। कोतवाली थाना क्षेत्र के बाणगंगा रोड पर यह हादसा दो बाइक की भिड़ंत में हुआ।

सूचना मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवकों के शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त बाणगंगा निवासी विक्रम भील (16) और मीरा गेट निवासी अफजल हुसैन (36) के रूप में की है। मृतकों के परिजनों को पुलिस ने सूचना देकर मौके पर बुलवाया। देर रात पुलिस की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिए गए।
पुलिस के अनुसार मृतक विक्रम भील बाणगंगा अपने घर से शहर में दिवाली के दीये लेने के लिए निकला था, तभी बीच रास्ते में उसे सड़क हादसे का शिकार होना पड़ा और उसकी मौत हो गई।

जबकि मीरा गेट निवासी मृतक अफजल हुसैन पारिवारिक कारणों के चलते बाणगंगा रोड की तरफ निकला था, वह भी हादसे में जान गंवा बैठा। बूंदी से बाइक पर सवार होकर मीरा गेट निवासी अफजल हुसैन बाणगंगा की तरफ जा रहा था। बूंदी की तरफ बाणगंगा निवासी युवक विक्रम भील आ रहा था, तभी दोनों की बाइक बाणगंगा रोड पर टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में तीन लोग घायल हुए है, जिनका बूंदी के सामान्य अस्पताल में इलाज जारी है।

liyaquat Ali
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.