देवर ने रंजिश में भाभी की कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या

पुत्र और पिता कड़ैयाहाट गांव तक ही आए थे कि पीछे से शराब के नशे में धुत्त उसके छोटे भाई हरिभजन मीणा (35) ने दोपहर एक बजे के लगभग घर के पीछे बाड़े में चारा डालने जा रही उसकी पत्नी लीला बाई पर कुल्हाड़ीAxe से हमला कर दिया

AXE MURDER

बारां

बापचा थाना क्षेत्र के जाला गांव में मंगलवार को शराब के नशे में देवर ने आपसी रंजिश के चलते कुल्हाड़ी से गला काटकर भाभी की हत्या कर दी। पुलिस Police ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस Police ने बताया कि मंगलवार को जाला निवासी रामस्वरूप मीणा  सहकारी के रुपए लेने छबड़ा आया था। बैंक मैनेजर Bank manger ने लंच के पहले रुपए देेने की बात कही तो उसने पुत्र प्रद्युमन मीणा और पिता मदनलाल मीणा को छबड़ा बुला लिया। पुत्र और पिता कड़ैयाहाट गांव तक ही आए थे कि पीछे से शराब के नशे में धुत्त उसके छोटे भाई हरिभजन मीणा (35) ने दोपहर एक बजे के लगभग घर के पीछे बाड़े में चारा डालने जा रही उसकी पत्नी लीला बाई पर कुल्हाड़ीAxe से हमला कर दिया।

लीला  के सिर और गले में गंभीर चोट आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।  हरिभजन पिछले दो वर्षों से आए दिन शराब पीकर झगड़ा करता था। झगड़े के चलते उसने मकान खाली कर दिया।  बापचा थानाधिकारीSHO प्रेमचंद गुर्जर ने बताया कि पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। वहीं रामस्वरूप की रिपोर्ट पर उसके छोटे भाई हरिभजन के खिलाफ  हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

रामस्वरूप ने परिवार के ही धीरप सिंह मीणा और उसकी पत्नी हरिओम बाई पर लीला की हत्या Murder करने के लिए हरिभजन को उकसाने का आरोप लगाया। मनरेगा समूह में हरिओम को शामिल नहीं किया गया था। क्योंकि वह झगड़ा करती रहती थी। इसी रंजिश के चलते हरिओम और धीरप सिंह ने हरिभजन को शराब पिलाकर मेरी पत्नी की हत्या करवा दी।