Bribery opened in Bhilwara Transport Department, woman inspector caught in MLA on highway, constable ran
भीलवाड़ा राजस्थान

भीलवाड़ा परिवहन विभाग में घूसखोरी की खोलीपोल,हाइवे पर विधायक में महिला इंस्पेक्टर का पकड़ा , सिपाही भागा

भीलवाड़ा/ जिला मुख्यालय पर स्थित परिवहन विभाग में घूसखोरी का आलम किस कदर है इसकी पोल आज हाईवे पर पोल खुल गई जब एक विधायक ने हाईवे पर ट्रक चालकों से वसूली करते महिला इंस्पेक्टर को पकड़ा और खरी-खोटी सुनाते हुए उनके सहयोगी सिपाही की तलाशी लेने की कोशिश की तो है भाग छूटा इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सूत्रों के अनुसार मावली विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के विधायक धर्म नारायण जोशी आज दिन में जयपुर जाते समय भीलवाड़ा बाईपास से गुजर रहे थे तभी सड़क किनारे परिवहन विभाग भीलवाड़ा की जेब खड़ी थी और महिला इंस्पेक्टर तथा एक सिपाही ट्रक चालकों को रोक रहे थे इस पर विधायक धर्मेश जोशी ने अपनी गाड़ी रुकवा कर देखा एक सिपाही ट्रक चालक से पैसे वसूल कर जेब में रख रहा था ।

इस पर विधायक धर्मा एंड जोशी ने जिला परिवहन भीलवाड़ा में परिवहन निरीक्षक चंचल माथुर को बुलाया और पूछा कि आप यह हाईवे पर ट्रक चालकों को रोककर क्या कर रहे हैं इस पर इंस्पेक्टर चंचल माथुर ने कहा कि इनसे विभाग के अनुसार राशि वसूली की जा कर जुर्माना लगाया जा रहा है तब विधायक जोशी ने कहा कि क्या इसकी रसीद काट रहे हैं इस पर इंस्पेक्टर चंचल मात्र कुछ भी जवाब नहीं दे पाई और तब विधायक जोशी ने इंस्पेक्टर चंचल माथुर के सहयोगी सिपाही को तीसरा कर अपने पास बुलाया रोड के उस पार से और उससे बात की पता चंचल माथुर और सिपाही को जमकर फटकार लगाई कि क्या तुम को शर्म नहीं आती है और उसके बाद विधायक जोशी ने अपने सहयोगी से कहा कि इस सिपाही की जेब की तलाशी लो ।

इस पर इंस्पेक्टर चंचल माथुर अपनी पोल खुलती देखते पाई को वहां से जाने के लिए कहने लगी तब विधायक जोशी ने कहा नई जाना कहां है और अपने शहीदों का किस को पकड़ो उसके जेब की तलाशी लो कितने पैसे वसूले हैं जैसे ही विधायक जोशी के सहयोगी सिपाही को पकड़ने लगा सिपाही रोड क्रॉस कर भागने लगा भारतीय सिपाही का विधायक जोशी के सहयोगी ने पीछा भी किया लेकिन सिपाही भाग छूटा ।

इस घटना का वीडियो आज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और इस घटना की वीडियो से भीलवाड़ा जिला परिवहन विभाग में चल रही भ्रष्टाचार की पोल खुल गई कि कैसे राजमार्गों पर ट्रक चालकों से चौथ वसूली की जाती है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद परिवहन विभाग में खलबली सी मच गई और परिवहन विभाग की अधिकांश कार्मिकों के मोबाइल स्विच संपर्क करने पर बंद मिले ।

इंस्पेक्टर चचंल ने..

इस संबंध में जब परिवहन निरीक्षक चंचल माथुर से उनका इस आरोपों को लेकर स्पष्टीकरण जानने के लिए उनके मोबाइल नंबर 911 67 5++++ पर संपर्क किया लेकिन इस घटना के बाद से ही उनका मोबाइल फोन लगाता स्विच ऑफ आ रहा था।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम