Bounty criminal arrested for attacking policeman with a knife
झालावाड़ राजस्थान

पुलिसकर्मी पर चाकू से हमला करने वाला  इनामी अपराधी गिरफ्तार

झालावाड़ । करीब 15 महीने पहले एक पुलिसकर्मी को पुरानी रंजिश के चलते चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर देने के मामले में फरार चल रहे अभियुक्त तिलक सिंह पुत्र धर्म सिंह निवासी कनवाड़ा थाना सदर हाल गुड़ा गावंडी को जिला स्पेशल टीम एवं कोतवाली थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए हाल ही में पुलिस अधीक्षक द्वारा ₹1000 का इनाम घोषित किया गया था।

झालावाड़ एसपी डॉ मोनिका सेन ने बताया कि 24 नवंबर 2020 की रात आरोपी तिलक सिंह ने पुरानी रंजिश के चलते अपने तीन चार दोस्तों के साथ मिलकर कॉन्स्टेबल पवन सिंह पर प्राणघातक हमला कर दिया और चाकू मारकर फरार हो गया।

पुलिसकर्मी की पत्नी की रिपोर्ट पर थाना कोतवाली में हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया। थाना पुलिस द्वारा ततसमय तिलक सिंह के साथियों को गिरफ्तार कर लिया था, परंतु तिलक सिंह हाथ नहीं आया।

एसपी सेन ने बताया कि 6 अप्रैल को वांछित अपराधियों में शामिल तिलक सिंह पर ₹1000 का इनाम घोषित कर स्पेशल टीम को आरोपी की गिरफ्तारी का टास्क दिया गया। मिले टास्क पर डीएसटी टीम द्वारा आरोपी की तलाश की जा रही थी। इसी दौरान डीएसटी टीम प्रभारी दिनेश कुमार राठौर को आरोपी के गांव आने की सूचना मिली।

सूचना पर प्रभारी दिनेश राठौर एवं थानाधिकारी कोतवाली बलवीर सिंह की टीम द्वारा दबिश देकर शनिवार को इनामी अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया।

Sameer Ur Rehman
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/