Blast in electronic scooty, huge fire in the house, all the things in the house burnt down
टोंक राजस्थान

इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी में ब्लॉस्ट,घर मे लगी भीषण आग, घर का सारा सामान जलकर खाक

टोंक (फ़िरोज़ उस्मानी)। टोंक के धन्नातालाई क्षेत्र में देर रात करीब डेढ़ बजे एक इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी में हुए ब्लॉस्ट से घर मे आग लग गई। आग में घर मे रखा लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। आग की सूचना देने के बाद भी दमकल मौके पर नही पहुची। पफोसियों की मदद से आग पर काबू पाया गया। ग़नीमत रही कि कोई जनहानि नही हुई। जानकारी के अनुसार धन्नातालाई क्षेत्र निवासी शमीम ने बताया कि रात को उसने अपनी इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी चार्जिंग पर लगाई।

चार्जिंग पर लगाने कर करीब डेढ़ घंटे बाद अचानक से स्कूटी में ब्लॉस्ट हो गया। जिससे आग की लपटें निकलने लगी। देखते ही देखते घर के आगे वाले हिस्से में भीषण आग फेल गई। आग की लपटें देख हड़कंप मच गया। आसपास के लोग जमा हो गए। आग की सूचना दमकल विभाग को दी गई। लेकिन दमकल मौके पर नही पहुचीं।

पड़ोसियों की मदद से आग पर काबू पाया गया। आग में मकान के आगे का पूरा हिस्सा जल गया, मार्बल भी उखड़ गए, पूरे घर का नक्शा बदल गया। आग में घर मे रखी 2 मोटरसाइकिल, एक दर्जन से अधिक गेहूं की बोरियां, वाशिंग मशीन गेस सिलेंडर, अलमारी में रखा केश सहित कपड़े जलकर खाक हो गए। करीब 10 से 15 लाख का नुकसान की आशंका है।

Firoz Usmani
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।