भीलवाड़ा राजस्थान

भाजपा की खरीद-फरोख्त की राजनीति आने वाले समय में देश के लिए  हॉर्स ट्रेडिंग घातक – CM गहलोत

भीलवाड़ा/ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहां की भाजपा जो देश में खरीद-फरोख्त की राजनीति कर रही है वह आने वाले समय में देश के लिए बहुत बड़ा घातक होगा । गहलोत ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर पूरी तरह से हमलावर के मूड में आते हुए जमकर हमला बोला।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज राजीव गांधी ग्रामीण खेलकूद प्रतियोगिता के समापन पर भीलवाड़ा जिले के मांडलगढ़ विधानसभा के बीगोद उपखंड पर आयोजित कार्यक्रम और समारोह के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान यह बात कही मुख्यमंत्री गहलोत ने पत्रकारों के सवालों के जवाब में कहा कि इसमें लोकतंत्र पूरी तरह से खतरे की ओर बढ़ रहा है भाजपा देश में खरीद-फरोख्त की राजनीति कर रही है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह हॉर्स ट्रेडिंग का नया मॉडल देश में आ रहा है ।

खरीद-फरोख्त की राजनीति अरुणाचल प्रदेश से शुरू हुई बाद में कर्नाटका मध्य प्रदेश महाराष्ट्र अब गोवा में हो रही है और राजस्थान में भी कोशिश की थी लेकिन मुंह की खानी पड़ी थी यह बड़ा खतरनाक खेल है ।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि मेरी प्रधानमंत्री जी मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से कोई जाती दुश्मनी नहीं है मैं दिल से कह रहा हूं कि यह हॉर्स ट्रेडिंग का जो खेल खेला जा रहा है यह बड़ा खतरनाक साबित होगा । अगर आप खरीद खरीद के राजनीति कर रहे हैं तो फिर देश में चुनाव कराए क्यों जा रहे हैं ? जनता माय बाप होती है वह भेजती किसी को है चुनकर और आप उसे खरीद लेते।

 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि विधायक भेड़ बकरियों की तरह बिकने के लिए तैयार खड़े रहते हैं और दुख की बात है की बिक रहे हैं और लोगों ने खरीद रहे हैं । उन्होंने कहा कि कांग्रेस हो या अन्य पार्टियां और ईडी की सीबीआई का दबाव डाल कर उद्योगपतियों से पैसा लेकर इन नेताओं को खरीदा जाता है खरीद खरीद कर अगर सरकारें बदलेंगे तो देश में लोकतंत्र कहां रहा लोकतंत्र देश में खतरे में है।

 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को जबरदस्त समर्थन मिल रहा है इससे भाजपा घबरा गई है और अब राहुल गांधी पर अटैक करने लग गई है।

 

पार्टी में बड़ी जिम्मेदारी मिलने के सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि इस सवाल को वे टाल गए। उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार जन कल्याणकारी कार्य के लिए काम कर रही हो पेंशन दे रही है कर्जा माफ कर रही है ग्रामीण क्षेत्रों में अंग्रेजी माध्यम के स्कूल खोले जा रहे हैं ।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम