शिक्षा अधिकारी को फेसबुक पर युवती से दोस्ती करना पड़ा भारी ,पढ़िए पूरी खबर

Bikaner News। सोशल मीडिया फेसबुक पर एक युवती से दोस्ती होने के बाद दो अन्य युवतियों के जाल में एक शिक्षा अधिकारी ऐसा फंसा कि देखते ही देखते एक साल में उसने आठ लाख रुपए गंवा दिए। गुरुवार को सदर थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कीर्ति स्तंभ के नजदीक टीटी कॉलेज के पीछे शिक्षा विभाग आवासीय गृह कॉलोनी निवासी 58 वर्षीय अनिल गोस्वामी द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर चाहत तनेजा, नैना, निराली माथुर और एक अन्य व्यक्ति पर मामला दर्ज किया गया है।

 
गोस्वामी ने बताया कि करीब तीन वर्ष पहले फेसबुक पर उसकी जान पहचान चाहत तनेजा से हुई। पुलिस के अनुसार अनिल गोस्वामी ने बताया है कि बीते एक वर्ष के दौरान इन तथाकथित नाम की तीन युवतियां तथा अज्ञात नंबर से व्हाट्सएप पर मैसेज और फोटो भेजने वाला शख्स आठ लाख रुपए ले चुके हैं।
 
मामले की जांच कर रहे पुलिस सहायक उपनिरीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि इन तीन वर्षों के दौरान अनिल गोस्वामी कि इन युवकों से कभी भी न तो मुलाकात हुई है और ना ही सीधे मोबाइल फोन पर बात हुई है। सिर्फ  टेक्स्ट मैसेज जो व्हाट्सएप मैसेज का ही आदान-प्रदान हुआ है। लिहाजा संदेह है कि रुपए ऐंठने वाली युवतियां हैं भी या नहीं। इन संदिग्ध नंबरों की जांच पड़ताल करवाई जा रही है। अनिल गोस्वामी से यह रकम पेटीएम के जरिए ली गई है। साथ ही पेटीएम से भी उन अकाउंट की जानकारी ली जा रही है, जिनके जरिए पैसा लिया गया है।