पुत्रवधू ने ही की सास की हत्या

arrested
बीकानेर। बीकानेर जिले की नोखा पुलिस ने बुधवार को 19 दिन में एक ब्लाईंड मर्डर का खुलासा किया। जिसके तहत पुत्रवधू ने ही अपनी सास की हत्या की थी।
सीआई अरविंद के अनुसार क्षेत्र के चरकड़ा की रोही स्थित ढाणी में 12 फरवरी की रात्रि को चंद्रकंवर की बेरहमी से हत्या कर दी गयी। मामले की गंभीरता को लेकर आईजी पुलिस प्रफुल्ल कुमार के निर्देश पर एसपी प्रीति चंद्रा ने तीन विशेष टीमों का गठन किया। उन्होंने बताया कि मामले के खुलासे हेतू पुलिस ने 100 से अधिक लोगों से पूछताछ की वहीं मामले के खुलासा की आशंका होने के मद्देनजर आरोपित संतोष कंवर अस्पताल में भर्ती हो गयी। पुलिस अब उसे गार्ड निगरानी में रखे हुए है और डिस्चार्ज होने पर गिरफ्तार करेगी।
पुलिस ने बताया कि अनुसंधान में सामने आया कि मृतका चंद्रकंवर के दो पुत्र टीकमचंद एडवोकेट तथा किशोर सिंह व एक पुत्री निर्मला कंवर है। तीनों ही शादीशुदा है। वहीं प्रकरण के परिवादी टीकमसिंह एडवोकेट की पत्नी संतोष कंवर को इस बात से आपत्ति थी कि उसका पति अपनी मृतका मां चंद्रकंवर का आवश्यकता से अधिक ध्यान रखता है तथा अपने परिवार का ध्यान नहीं रखता है एवं उसकी सास अपनी कमाई के पैसे अपने छोटे बेटे किशोर सिंह को देती है। इन सब पारिवारिक कारणों से संतोष कंवर का अपनी सास चंद्रकंवर के प्रति गुस्सा बढ़ता गया और उससे नाराज होकर चंद्रकंवर की हत्या की गयी।  संतोष कंवर अपने नाबालिग पुत्र के साथ एक लोहे की मूसली लेकर अपने घर चरकड़ा से लगभग चार किलोमीटर दूर सड़क किनारे बनी अपनी सास की ढाणी पर पैदल-पैदल पहुंची और सास के सिर पर मूसली से ताबड़तोड़ प्रहार कर बेरहमी से हत्या कर दी और उसके बाद सबूत मिटा दिए।