भीलवाड़ा की बेटी पलक लंदन में अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में लेगी भाग 

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

भीलवाड़ा/ वस्त्र नगरी भीलवाड़ा की बेटी पलक प्रतिस्पर्धा कानून विषय पर आयोजित प्रतियोगिता में लंदन में भाग ले और भीलवाड़ा का मान का गौरव बढ़ाएगी ।

लखनऊ के राष्ट्रीय विधि महाविद्यालय में पढ़ रही भीलवाड़ा की पलक जागेटिया सुपुत्री सुमित जागेटिया इस माह की 15 से 17 जून को लंदन में प्रतिस्पर्धा कानून विषय पर आयोजित होने वाली अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगीं ।

गत दिनों भारत में आयोजित हुई इस प्रतियोगिता में भीलवाड़ा की पलक जागेटिया, गाजियाबाद की स्वेच्छा सिंह, कानपुर की काव्या द्विवेदी एवं हैदराबाद की मालविका पचौरी की टीम ने प्रथम स्थान प्राप्त किया ।

विदित है कि ये चारों बालिकाएं भारत के प्रतिष्ठित राष्ट्रीय विधि महाविद्यालय लखनऊ की छात्राएं हैं । प्रत्येक वर्ष लंदन में आयोजित होने वाली इस प्रतियोगिता में है विभिन्न देशों के दल भाग लेते हैं । यह टीम अब लंदन में आयोजित होने वाली इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेगी ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम