भीलवाड़ा के शिक्षक ने विधानसभा के बाहर फिर पर चप्पले बांध किया प्रदर्शन,विधायक बालमुकुन्दचार्य ने क्या कहा देखें विडियों 

Dr. CHETAN THATHERA
4 Min Read

Jaipur News।जयपुर/ राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा जो अब नया जिला बन गया है इस जिले में स्थित एक सरकारी स्कूल के शिक्षक ने विभाग के अधिकारियों पर उसके खिलाफ गलत कार्यवाही करने का आरोप लगाते हुए कल विधानसभा के बाहर शिव पर चप्पले बांधकर और गले में हांडी लटका कर अर्धनग्न अवस्था में विरोध प्रदर्शन किया ।

नवगठित शाहपुरा जिले के पारोली ग्राम में स्थित राजकीय उच्च बालिका माध्यमिक विद्यालय में सेकंड ग्रेड के शिक्षक हरि सिंह मीणा को शिकायत और विभागीय जांच के बाद संयुक्त निदेशक अजमेर राजेंद्र शर्मा ने एपीओ कर दिया था । बताया जाता है कि संयुक्त निदेशक अजमेर शिक्षा राजेंद्र शर्मा अक्टूबर माह में आचार संहिता से पहले निरीक्षण के दौरान जब विद्यालय पहुंचे तो वहां पर हरि सिंह मीणा जो कार्यवाहक प्रिंसिपल भी हैं ।

बालिका स्कूल में शर्ट और जींस पहनने पर उनको टोका और मर्यादत वेस्टन के लिए कहा इसके साथ ही इंसान के दौरान कुछ कमियां पाए जाने पर जब उनसे पूछा गया तो संतुष्टि पूर्ण जवाब नहीं दिए गए और तर्क वितर्क करने पर संयुक्त निदेशक शिक्षा अजमेर शर्मा ने

हरि सिंह मीणा को एपीओ कर सीबीईओ हुरडा लगा दिया गया था लेकिन शिक्षक हरि सिंह मीणा ने सीबीईओ कार्यालय में भी आज तक कार्यभार ग्रहण नहीं किया और उत्तराधिकारियों के आदेश की अवहेलना की ।

उच्च अधिकारियों के आदेशों की अवहेलना और कार्यों के प्रति शीतलता को लेकर संयुक्त निदेशक शिक्षा अजमेर राजेंद्र शर्मा ने शिक्षक हरि सिंह मीणा को 16 सीसीए में चार्जशीट जारी कर दी है।

इधर शिक्षक हरि सिंह मीणा ने कल जयपुर में विधानसभा के बाहर अपने सिर पर चप्पल बांधकर अर्धनग्न होकर गले में मटका कर प्रदर्शन किया प्रदर्शन के दौरान विधानसभा से निकले विधायक बालमुकुंदाचार्य ने जब ने जब मीना को देखा तो अपनी गाड़ी रोक कर गाड़ी से उतरकर शिक्षक मीना से उसके प्रदर्शन का कारण पूछा तब शिक्षक में अपने आप बीती बताते हुए।

उच्च अधिकारियों पर के खिलाफ व्यवस्था पूर्ण कार्रवाई करने का आरोप लगाया और दस्तावेज सॉफ्टवेयर विधायक में दस्तावेज लेने के साथ ही स्वयं शिक्षक मीणा के सर से चप्पल उतरी और गले से मटका उतार कर उसे चप्पल पहने तथा उसे पूरी तरह से आश्वस्त किया कि 2 दिन का समय दो तुम्हारे साथ न्याय होगा और तुम्हें वही स्कूल में वापस लगाया जाएगा अब तुम चिंता मत करो यह पहले की सरकार के कर्म है ।

Link से विडियो देखें 

https://x.com/dainikreporters/status/1738173212507414641?t=hyFMo5o8tOgdzXhL2M3mlw&s=08

इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हालाकी हम इसकी वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करते हैं।

सरकार बदलते ही भाजपा सरकार के विधायक अब पूरी तरह से जनता के हिसाब से एक्शन मोड में आ रहे हैं और जयपुर से हवा महल के विधायक बालमुकुंद आचार्य लगातार इसमें अग्रणी रहकर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम