भीलवाड़ा के आगूंचा गांव का युवा कन्हैया एक्टिंग के साथ अब फिल्म निर्देशन में 

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

Bhilwara News। भीलवाड़ा जिले के गुलाबपुरा उपखंड के एक छोटे से गांव आगूंचा का एक युवा फिल्म इंडस्ट्री मे बतौर सहायक निर्देशक के रूप मे काम कर भीलवाडा का और गांव का नाम रोशन कर रहा है ।

आगूंचा गांव मे रहने वाले कृष्ण कन्हैया पाराशर नये साल 2024 मे बहुत ही शीघ्र राजस्थानी स्टेज ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ होने वाली फिल्म धारा 498 (ए) में सहायक निर्देशक के रूप में कार्य किया है ।

उनका कहना है कि यह फिल्म समाज में होने वाली सच्ची घटना पर आधारित होगी जो दर्शकों को यह खूब पसंद आएगी और साथ ही हॉटस्टार पर आने वाली फिल्म में सहायक निर्देशक रूप में कार्य कर चुके है।

कृष्ण कन्हैया पाराशर ने बताया है कि अब वह क्राइम थ्रिलर , एक्शन से भरपूर फिल्म ,और गानों में बतौर डायरेक्टर और एक्टर काम करेंगे ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम