वाह… कलेक्टर नमित मेहता जी..

Dr. CHETAN THATHERA
3 Min Read

 

भीलवाड़ा / जिला कलक्टर नमित मेहता ने शनिवार को जिला मुख्यालय स्थित सुखाड़िया स्टेडियम, प्रताप नगर स्कूल ग्राउंड, मोदी ग्राउंड, तरणताल, नगर परिषद खेल मैदान, भीलवाड़ा क्लब सहित विभिन्न खेल मैदानों का यूआईटी, नगर परिषद, पीडब्ल्यूडी तथा खेल विभाग के अधिकारियों के साथ निरीक्षण किया।

उन्होंने कहा कि विजिट का उद्देश्य है कि सभी मैदान पूर्णतया कार्यशील हो, इसके लिए उसमें आवश्यक सुधार किए जाए। साथ ही जिन मैदान में गुणवत्ता संबंधी मामले है, उसमें संबंधित की जिम्मेदारी तय की जाएगी।वाह... कलेक्टर नमित मेहता जी..

इस दौरान जिला कलक्टर ने सर्वप्रथम सुखाडिया स्टेडियम का निरीक्षण किया। जहां उन्होंने इनडोर हॉल में हुए निर्माण कार्य की गुणवत्ता को लेकर नाराजगी जाहिर की और यूआईटी सेक्रेटरी अभिषेक खन्ना को इसके लिए दोषी अधिकारी पर कार्यवाही के लिए निर्देशित किया।

साथ ही नया एस्टिमेट बनाकर इनडोर कोर्ट को सुधारने, लाईट, रिपेयरिंग और मेंटेनेंस सहित चैनल गेट आदि कार्यों के लिए यूआईटी के अधिकारियों को निर्देशित किया।

भीलवाड़ा जिला कलक्टर ने बास्केटबॉल कोर्ट का निरीक्षण किया, जहां उन्होंने बच्चों के साथ बास्केटबॉल खेल हौसला अफजाई की। उन्होंने बास्केटबॉल कोर्ट और टेनिस कोर्ट के चारों तरफ झाड़ियां हटाने के लिए नगर परिषद कमिश्नर को निर्देशित किया।

साथ ही फ्लड लाइट्स लगाने, साफ-सफाई करके 10 दिन के अंदर इन्हें फंक्शनल करने के निर्देश दिए। स्टेडियम की सुरक्षा व्यवस्था के लिए उन्होंने शिफ्ट वार गार्ड नियुक्ति के लिए भी निर्देशित किया।

उन्होंने स्टेडियम में क्रिकेट ग्राउंड को देख प्रसन्नता जाहिर की और कहा कि क्रिकेट ग्राउंड अच्छा है, यहां रीजनल लेवल पर अच्छे टूर्नामेंट करवाए जाने चाहिए। शूटिंग रेंज पर उन्होंने यूआईडी के अभियंता को निर्देश दिए की ठेकेदार ने जो कार्य कर लिए हैं उनके अलावा जो काम बाकी है उस गैप को पूरा कर शूटिंग रेंज को चालू किया जाए।

जिला कलक्टर ने प्रताप नगर स्कूल ग्राउंड में रनिंग ट्रैक को अच्छा करने और हॉकी तथा फुटबॉल ग्राउंड की लेवलिंग करने तथा बास्केटबॉल कोर्ट की मरम्मत के लिए नगर परिषद आयुक्त को निर्देशित किया।

जिला कलक्टर ने मोदी ग्राउंड में रनिंग ट्रैक बनाने और ग्राउंड की बाउंड्री करने साथ ही बास्केटबॉल कोर्ट और वॉलीबॉल मैदान विकसित करने के लिए यूआईटी के अधिकारी को निर्देशित किया। इसके पश्चात जिला कलक्टर तरणताल पहुंचे जहां उन्होंने तरणताल में पानी की समस्या समाधान के लिए पीएचईडी की अलग लाइन के लिए सुझाव दिया।

इसके अलावा पेंट, टाइल रिपेयर और मेंटेनेंस के लिए यूआईटी के अधिकारी को निर्देश दिए। इसके अलावा जिला कलक्टर ने नगर परिषद में बास्केटबॉल कोर्ट, बैडमिंटन कोर्ट का भी निरीक्षण किया। उन्होंने भीलवाड़ा क्लब के निरीक्षण के दौरान वहां मौजूद स्विमिंग पूल की मरम्मत के लिए भी यूआईटी के अधिकारियों को निर्देशित किया।

इस अवसर पर यूआईटी सेक्रेटरी अभिषेक खन्ना, नगर परिषद आयुक्त हेमाराम चौधरी उपखंड अधिकारी आव्हाद नि. सोमनाथ, पीडब्ल्यूडी एक्सईएन नरेंद्र चौधरी, खेल अधिकारी ओमप्रकाश गुर्जर आदि मौजूद रहे।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम