वसुंधरा राजे हमारी नेता है और उनके नेतृत्व में ही राजस्थान का विकास हुआ – अरूण सिंह

Bhilwara। भारतीय जनता पार्टी(BJP) के राष्ट्रीय महामंत्री राज्यसभा सांसद और राजस्थान के प्रभारी अरुण सिंह (National General Secretary, Rajya Sabha MP and in-charge of Rajasthan, Arun Singh) ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Former Chief Minister Vasundhara Raje) हमारी नेता है और राजस्थान में उनके नेतृत्व में प्रदेश का विकास हुआ है

सिहं आज भीलवाड़ा में एक निजी होटल में आयोजित पत्रकार वार्ता (Press talk) के दौरान पत्रकारों के सवाल के जवाब में यह बात कही ।

राजस्थान (Rajasthan) में भाजपा में चल रही गुटबाजी तथा पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे के जन्म दिवस के अवसर पर आयोजित समारोह और अनुष्ठान कार्यक्रम क्या वसुंधरा राजे का शक्ति प्रदर्शन था तथा इस कार्यक्रम में शामिल होने वाले भाजपा के एक गुट के विधायक सांसद और जिला अध्यक्षो की रिपोर्ट राष्ट्रीय संगठन द्वारा मांगे जाने और दूसरे गुट के विधायकों द्वारा वसुंधरा राजे के इस जन्मोत्सव कार्यक्रम का बहिष्कार करने के सवाल के जवाब में सारे सवालों के जवाब अरुण सिंह टाल गए। बस केवल यही कहा की जन्मोत्सव मनाने का सबका हक है और वसुंधरा राजे हमारी नेता है तथा उनके नेतृत्व में राजस्थान का अच्छा विकास हुआ है ।

राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह ने कहा की भीलवाड़ा टैक्सटाइल हब (Bhilwara Textile Hub) है लेकिन राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भीलवाड़ा के इस टेक्सटाइल हब का विकास नही किया। सिंह के इस कथन पर जब पत्रकारों ने उनसे सवाल किया कि सन 2013 से लेकर 2018 तक राजस्थान में भाजपा की सरकार और केंद्र में भी भाजपा की सरकार थी।

तब भीलवाड़ा को टैक्सटाइल हब घोषित क्यों नहीं किया गया ? और तब क्या टेक्सटाइल सिटी के लिए किया गया? इस सवाल का जवाब में टाल गए और कहा कि इसका जवाब सांसद सुभाष जी बहेडिया देंगे ।

जिले की रायपुर सहाड़ा विधानसभा में होने वाले उपचुनाव को लेकर राष्ट्रीय महामंत्री ने कहा कि भाजपा यहां पर परचम फहराऐगी इस कथन पर पत्रकारों ने सवाल किया कि भाजपा ने जीत के लिए क्या रणनीति अपनाई है।

इसका जवाब है टाल गए तब पत्रकार ने कहा कि इसी विधानसभा क्षेत्र की पंचायत समिति सुवाणा में अभी हाल ही में संपन्न हुए पंचायत समिति के चुनाव के दौरान पंचायत समिति में जनता ने भाजपा को पूर्ण बहुमत दिया था उसके बाद भी प्रधान के चुनाव में विपक्षी दल ने पासा पलटते हुए निर्दलीय को समर्थन देकर प्रधान बना दिया और भाजपा ने पार्टी से बगावत करने वाले उस शख्स को वापस पार्टी में ले लिया ऐसे में भाजपा कैसे सहाड़ा विधानसभा में चुनाव जीत पाएगी इसका जवाब यह गोलमाल बोल कर टाल गए ।

पत्रकारों ने साथ ही स्पष्ट शब्दों में कहा कि जनता भाजपा को समर्थन दे रही है लेकिन भाजपा के नेता बिक रहे हैं इस पर क्या कहेंगे आप? इस सवाल पर अरुण सिंह सहित मंच पर बैठे सभी नेता सब सकपका गए और जवाब को डालते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस की इतिश्री कर दी प्रेस वार्ता के दौरान भीलवाड़ा के सांसद सुभाष बहेरिया जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली भी उपस्थित थे

News Topic: Bhilwara,BJP,National General Secretary, Rajya Sabha MP and in-charge of Rajasthan, Arun Singh,Former Chief Minister Vasundhara Raje,Rajasthan,Press talk,Bhilwara Textile Hub