भीलवाड़ा शहर में कल नहीं होगी पानी की सप्लाई 

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read
File Photo

भीलवाड़ा। विद्युत व्यवस्था की आपूर्ति में बाधा आने के कारण भीलवाड़ा शहर में दो दिन तक जल सप्लाई प्रभावित रहेगी ।जन स्वास्थ्य अभियंत्रिक विभाग के अधिशासी अभियंता रजनीश बेरवा परियोजना खंड प्रथम ने यह जानकारी देते हुए बताया कि चंबल परियोजना पर स्थित भंवर कला स्थित पंपिंग स्टेशन पर सोमवार और मंगलवार को सुचारू नहीं रहने और अपर्याप्त होने के कारण शहर में सप्लाई होने वाले पानी की पर्याप्त मात्रा नहीं मिल पाई है।

इस कारण मंगलवार को भी शहर के कुछ सेक्टर में जलापूर्ति बाधित रही कांकरोलिया घाटी में मेजा बांध से मिलने वाले पानी से कुछ क्षेत्रों में आशिक जल आपूर्ति की गई थी। मंगलवार को भी पंप पर विद्युत आपूर्ति पर्याप्त नहीं होने के कारण शहर में बुधवार को होने वाली पानी की सप्लाई नहीं होगी और मंगलवार को जो जल सप्लाई बाधित हुई थी वह गुरुवार को की जाएगी और बुधवार को बाधित होने वाली पानी की सप्लाई शुक्रवार को दी जाएगी अर्थात दो दिन की अंतराल का फर्क आएगा।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम