Police team to Delhi for recovered loots of jewelers Sunil Goyal robbed
भीलवाड़ा

शराब ठेका सहित 5 जगह चोरी

शाहपुरा/फूलियाकलां (किशन वैष्णव) फुलियाकला थाना क्षेत्र के सांगरिया में बीती रात अज्ञात बदमाशों ने शराब के ठेके सहित 5 घरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया, चोरों ने शराब के ठेके सहित 5 घरों को बनाया निशाना और ताले तोड़े तथा एक मोटरसाइकिल भी उठा कर ले गए।

जिसे तेल खत्म होने पर घर से 200 मीटर दूर ही पानी के गड्ढे में फेंक कर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी जुटाई,फुलिया कला थाना क्षेत्र के अरवड चौकी प्रभारी शिवराज चौधरी ने बताया कि सांगरिया में शराब के ठेके के ताले तोड़कर 30 हजार नकदी व शंकर पिता मोडू रेगर के घर से सोने की अंगूठी व 6 हजार रुपए तथा परमेश्वर पिता चंदा रैगर की मोटरसाइकिल उठा कर ले गए जिसे पास ही पानी के गड्ढे में फेक कर चले गए और दो अन्य नाथू पिता मांगीलाल बैरवा और पप्पू पिता कल्याण रैगर के घरों के ताले तोड़े।

लेकिन वहा से उन्हे कुछ हाथ नहीं लगा।शराब के ठेके में हुई वारदात वहा लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई,मामले को लेकर फूलियाकलां थाने में मामला दर्ज हुआ

,थानाधिकारी ओम प्रकाश नायक ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच कर चोरी की वारदात में लिफ्त चोरों का पाता लगाया जाएगा।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम