ग्रामीण हाट में बनेगा थियेटर, मसाला चौक तथा सरस पार्लर – कलेक्टर नमित मेहता

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

भीलवाड़ा । ग्रामीण हाट को शहर के प्रमुख सांस्कृतिक केंद्र के रूप में विकसित करने के उद्देश्य से जिला कलक्टर नमित मेहता ने पहल की है। उन्होंने रविवार को जिला उद्योग केंद्र, नगर विकास न्यास के अधिकारियों के साथ ग्रामीण हाट का अवलोकन किया। ग्रामीण हाट में 150 से 250 लोगों की बैठक क्षमता का मॉडर्न थियेटर डेवलप किया जाएगा। यहां जयपुर के सरस पार्लर की थीम पर सरस डेयरी के साथ मिलकर सरस पार्लर भी विकसित किया जाएगा।

मसाला चौक की तर्ज पर विभिन्न स्टॉल्स यहां लगेगी जहां शहर के प्रमुख स्वादिष्ट आइटम यहां उपलब्ध हो सकेंगे। जिला कलक्टर ने महाप्रबंधक राहुल देव सिंह को आर्टिजंस की स्टॉल्स यहां नियमित रूप से लगाने को कहा। उन्होंने अधिकारियों को ग्रामीण हाट के सौंदर्यीकरण के लिए निर्देशित किया।

जिला कलक्टर ने ग्रामीण हाट में बन रही आर्ट गैलरी का भी जायजा लिया, साथ ही इसके कार्य को शीघ्रता से पूर्ण करने के लिए निर्देशित किया, ताकि विभिन्न कलाकारों तथा कलाप्रेमियों को इसका फायदा मिल सके। उन्होंने ग्रामीण हाट के विभिन्न प्रवेश द्वारों, इसके आसपास से अतिक्रमण को हटाने के लिए भी निर्देशित किया।

निरीक्षण के दौरान उपखंड अधिकारी आव्हाद नि सोमनाथ, जिला उद्योग केंद्र महाप्रबंधक राहुल देव सिंह नगर विकास न्यास अधीक्षण अभियंता योगेश माथुर सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

श्री अन्नपूर्णा रसोई का किया औचक निरीक्षण, परखी भोजन की गुणवत्ता जिला कलक्टर ने रोडवेज बस स्टैंड के नजदीक स्थित श्री अन्नपूर्णा रसोई का औचक निरीक्षण भी किया। इस दौरान उन्होंने रसोई की भोजनशाला में सफाई व्यवस्था, सब्जी की गुणवत्ता परखी। मेहता ने वहां भोजन कर रहे व्यक्ति से परोसे गए खाने की क्वालिटी संबंधी फीडबैक लिया। जिला कलक्टर ने निरीक्षण के दौरान सफाई व्यवस्था पर और ध्यान देने को कहा। इस दौरान उपखंड अधिकारी अवहाद नि सोमनाथ भी साथ रहे।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम