राजस्थान में सत्ता परिवर्तन की परिपाटी दोहराई जाएगी – वसुंधरा राजे

Dr. CHETAN THATHERA
4 Min Read

भाजपा प्रत्याशी अवस्थी की नामांकन रैली रही फीकी

भीलवाड़ा/ पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि राजस्थान में सत्ता परिवर्तन की परिपाटी फिर दोहराई जाएगी और भाजपा एक बार फिर से बहुमत के साथ सत्ता में आएगी। वसुंधरा राजे आज भीलवाड़ा में भाजपा प्रत्याशी विट्ठल शंकर अवस्थी के नामांकन दाखिल करने के दौरान आयोजित रोड शो में शामिल होने के बाद पत्रकारों से रूबरू होते हुए।

यह बात कही इससे पहले भाजपा प्रत्याशी के रोड शो में अपेक्षाकृत भीड़ कम रही और माहौल फीका रहने की चर्चा शहर में चौराहे पर शाम तक होती रही । पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे विट्ठल शंकर अवस्थी के रोड शो में शामिल होने के बाद भाजपा के वरिष्ठ नेता और वसुंधरा राजे की कैबिनेट मंत्रीमंडल में मंत्री रहे पूर्व मंत्री कालू लाल गुर्जर के आवास पर भोजन के पश्चात पत्रकारों से रूबरू होते हुए।

पत्रकारों के एक सवाल क्या राजस्थान में परिपाटी दोहराई जाएगी के जवाब में वसुंधरा राजे ने कहा की राजस्थान में परिपाटी दोहराई जाएगी और भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ फिर से सत्ता में आएगी ।

वसुंधरा राजे ने पत्रकारों के केवल मात्र एक सवाल का जवाब दिया और पत्रकार सवाल पूछते ही रहे लेकिन वसुंधरा राजे उठकर निकल गई ।इससे पहले भाजपा प्रत्याशी विट्ठल शंकर अवस्थी द्वारा आज नामांकन दाखिल करने के लिए शहर के शहीद चौक स्थित दूधाधारी मंदिर में पूजा अर्चना और दर्शन करने के बाद अपने समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा जनसंपर्क रोड शो निकल गया इस रोड शो में पार्टी के महिला मोर्चा युवा मोर्चा सहित पार्टी के पदाधिकारी और नेता का भाजपा के सांसद सुभाष बाहेड़िया जिला अध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा नगर प्रदेश सभापति राकेश पाठक सहित कहीं पदाधिकारी शामिल थे।

रोड शो शहर के विभिन्न मार्गो से होता हुआ गोल प्याऊ चौराया पहुंचा जहां से वसुंधरा राजे इस रोड में भाजपा प्रत्याशी विट्ठल शंकर अवस्थी के साथ खुली जीप में सवार हुई जिसमें सभापति राकेश पाठक भी सवार थे और यह रोड शो स्टेशन तक पहुंचा जहां बीच रास्ते में वसुंधरा राजे ने जनता का अभिवादन स्वीकार कर किया और हाथ मिलाकर अभिवादन किया रोड शो के दौरान आज का जिंदाबाद वसुंधरा राजे जिंदाबाद के नारे लग रहे थे।

रोड शो स्टेशन पर पहुंचने पर वसुंधरा राजे अंबेडकर की मूर्ति को माली अर्पण किया और जीप में बैठकर कालू लाल गुर्जर के आवास पर भोजन के लिए निकल गई ।

रोड शो में अपेक्षा कब कम भीड़ को लेकर शहर में रही चर्चा

भाजपा प्रत्याशी विट्ठल शंकर अवस्थी के नामांकन भरने जाने के लिए निकल गए इस रोड शो में आज अपेक्षा मृत भीड़ नहीं होने को लेकर पूरे शहर में चौराहा पान की थडियों और चाय की होटल पर चर्चाओं का दौर रहा कि इस बार अवस्थी के खिलाफ नाराजगी इस भीड़ की कमी से साफ नजर आ रही है। 

लोगों को तो यह भी चर्चा करते हुए सुना गया कि इस रोड शो के लिए आंसीद बदनोर और जहाजपुर से 11बसे लगाकर भीड़ एकत्र की गई । हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है यह नहीं कहा जा सकता।

इससे पूर्व पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का मोदी ग्राउंड पर बनाए गए हेलीपैड पर उतरने पर वसुंधरा राजे का भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने स्वागत किया।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम