अधिकारी को नेता से जान का खतरा, Whatsaap पर शेयर किया दर्द 

जहाजपुर (आज़ाद नेब) उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत कुचलवाड़ा के ग्राम विकास अधिकारी हजारी लाल मीणा को ग्राम पंचायत के स्थानीय नेता से जान का खतरा है। उन्होंने ग्राम विकास अधिकारी संघ जहाजपुर के Whatsaap ग्रुप में 23 जून को कागज पर लिख कर पोस्ट किया कि “मैं हज़ारी लाल शपथ पुर्वक लिखता हूं कि मेरी जान को खतरा है रामसिंह जी शक्तावत कुचलवाड़ा वाले से मेरी मृत्यु दुर्घटना होने पर भी जिम्मेदार रामसिंह जी शक्तावत होंगे” 

जिसका संज्ञान लेते हुए विधायक गोपीचंद मीणा ने सोशल मीडिया की फ़ेसबुक साइट पर पोस्ट किया कि “राजस्थान कांग्रेस गहलोत सरकार के राज में मेंने ऐसा कभी सोचा भी नही था कि जहाजपुर विधानसभा क्षेत्र की जनता को ऐसा गुंडाराज देखने को मिलेगा।

वायरल चिठी से मालूम चला कि कांग्रेस के भ्रष्ट नेताओं के इशारे पर एक काँग्रेस समर्थित नेता सत्ता के दम पर गुंडागर्दी कर एक सरकारी कर्मचारी जो कि ग्राम पंचायत कुचलवाड़ा में सचिव पद पर तैनात है, जिनसे कांग्रेस सत्ता के दम पर गैर-कानूनी कार्य करवाना चाहते थे लेकिंन सचिव हजारी लाल मीणा ने ऐसे अनलीगल कार्य करने से मना कर दिया होगा।

तत्पश्चात सचिव को डराया धमकाया गया मारने की धमकी दी गई जो सरासर गलत है ऐसी गुंडागर्दी सिर्फ सत्ता का दुरपयोग दर्शाती है,जिससे मजबूरन उन्हें अपने हाथ से एक लेटर लिखना पड़ा उससे उनकी पीड़ा सामने आती है कि इन लोगों ने उन पर कितना अत्याचार कर रखा है। हजारी लाल जी से कहना चाहूंगा आप को किसी से डरने व घबराने की जरूरत नही है,इन्होंने गुड़ागर्दी के दम पर ही राजनीति करनी चाही है जो कि अब नही होगा ,में आपके साथ हूँ एवं जहाज़पुर विधानसभा क्षेत्र से 36 कॉम की जनता आपके साथ है। आप कोई गलत कदम नही उठाये,ऐसे असामाजिक तत्वों से आपको घबराने की जरूरत नही।

में शासन प्रशासन से कहना चाहता हूँ कि अगर हजारी लाल जी मीणा को कुछ हुआ तो इस जहाजपुर की धरती से वह सैलाब उठेगा कि कांग्रेस सत्ता के दम गुंडागर्दी करने वाले इन नेताओं की जड़े उखाड़ फेकेंगे,,

जहाजपुर से लेकर भीलवाड़ा के शासन प्रशासन को कहना चाहता हूं मामले की तुरन्त जांच कर ऐसे असामाजिक तत्वों पर जल्द से जल्द कार्यवाही कर गिरफ्तार करें अन्यथा मुझे मजबूरन जहाजपुर में बहुत बड़ा जन-आंदोलन करने पर मजबूर होना पड़ेगा जिसकी समस्त जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी।”

 

शासन प्रशासन कान खोल कर सुन ले जहाज़पुर विधानसभा क्षेत्र में ऐसी गुंडागर्दी किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं की जायेगी।

 

जहाजपुर विधानसभा क्षेत्र के समस्त सरकारी कर्मचारियों से कहना चाहूंगा आपको किसी भी से डरने व घबराने की जरूरत नहीं है जहाज़पुर विधानसभा सभा क्षेत्र की 36कॉम की आम जनता सहित हम सब आपके के साथ है।