The movement of Shani and Ketu will bring power to BJP again in Gujarat and Himachal, there will be strife in Congress,
भीलवाड़ा राजस्थान

शनि व केतु की चाल गुजरात और हिमाचल में भाजपा को फिर दिलाएगी सत्ता,कांग्रेस में होगा अंतर्कलह, डाॅ. उपाध्याय की भविष्यवाणी

भीलवाड़ा/ देश के 2 राज्यों गुजरात और हिमाचल प्रदेश में साल के अंत तक होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर एक बार फिर भीलवाड़ा जिले मैं स्थित ज्योतिष नगरी के नाम से स्थित कारोई के वेद गायत्री ज्योतिष अनुसंधान केंद्र के ज्योतिष पंडित डॉक्टर गोपाल पुत्र नानूराम उपाध्याय ने गुजरात विधानसभा चुनाव की घोषणा होने से पहले ही हिमाचल प्रदेश और गुजरात विधानसभा चुनाव मैं किस की सत्ता बनेगी और कैसे सत्ता बनेगी क्या स्थिति रहेगी इसको लेकर भविष्यवाणी की है आइए जानते हैं ।

हिमाचल प्रदेश और गुजरात विधानसभा के होने वाले चुनाव को लेकर क्या स्थिति रहेगी किस पार्टी की सत्ता बनेगी किस पार्टी को कितनी सीटें बनेगी इसको लेकर वरिष्ठ पत्रकार डॉ चेतन ठठेरा ने भविष्यवक्ता और वेद गायत्री ज्योतिष अनुसंधान केंद्र के ज्योतिष पंडित डॉक्टर गोपाल उपाध्याय से बातचीत की ।

डॉ उपाध्याय ने बताया कि दोनों राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव ब्रह्मांड की शनि ग्रह और केतु ग्रह की सतरंजी चाल अवधि में होगा जिससे इन चुनावों में नेता शब्दों की मर्यादा भूल कर बयान बाजी करेंगे और अमर्यादित टिप्पणियां करते हुए शब्दभेदी बाण चलाएंगे। उन्होंने बताया कि भारत और भाजपा दोनों की ही धनु राशि बनती है।

शनि मकर राशि में रहकर दोनों के धन भाव मे रहेगा जिसका भाजपा पर प्रभाव पड़ेगा और इस प्रभाव की बदौलत भाजपा हिमाचल प्रदेश और गुजरात में फिर सत्ता पर काबिज होगी या इसे यू कहे तो अतिशयोक्ति नहीं होगी कि शनि मकर राशि में रहकर भाजपा को सत्ता किंग सियासत तक ले जाएगा लेकिन भाजपा को सत्ता का सिहासन आसानी से नहीं मिलेगा ।

कांग्रेसी भी भाजपा पर भारी पड़ेगी और चुनाव में भाजपा को कड़ी टक्कर देगी तथा कड़े संघर्ष और कांटे की टक्कर में कई सीटों पर भाजपा को अप्रत्याशित हार का सामना करना पड़ेगा परिहार में कई मंत्री और बड़े कद के नेता भी हार का स्वाद चखने से बच सकेंगे अर्थात कई मंत्री और बड़े कद के नेताओं को भी करारी हार झेलनी पड़ेगी।

ज्योतिष उपाध्याय ने बताया कि कांग्रेश की मिथुन राशि से अष्टम में शनि ग्रह विद्यमान होगा अंतर्कलह कराएगा और यह अंतर्कलह कांग्रेस के लिए काफी घातक होगा कांग्रेस के नवनिर्वाचित राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़के के लिए यह दोनों ही राज्यों के विधानसभा चुनाव एक अग्निपरीक्षा होगी ।

लेकिन इस अग्नि परीक्षा में खड़के फेल होंगे क्योंकि इन दोनों ही चुनाव में कांग्रेस को हार का मुंह देखना पड़ेगा। उन्होंने बताया कि दोनों ही राज्यों में तीसरे दल के रूप में आम आदमी पार्टी का भी उदय होगा। ज्योतिष डॉ उपाध्याय के अनुसार कांग्रेस को गुजरात में इस बार वर्तमान विधानसभा में प्राप्त सीटों से भी बढ़त मिलने की बजाय और कब होगी वर्तमान विधानसभा में कांग्रेस की 77 सीटें हैं और भाजपा की 99 सीटें हैं जबकि आने वाले विधानसभा में ज्योतिष के अनुसार भाजपा को और बढ़त मिलेगी।

ज्योतिष डॉ उपाध्याय के अनुसार दोनों ही राज्यों में किस पार्टी को कितनी सीटें मिलेगी

गुजरात

विधानसभा मे कुल सीटे– 182
भाजपा — 103 से 140 सीटें
कांग्रेस — 38 से 68 सीटें
आप पार्टी– 00 से 07सींटे
अन्य– 00 से04 सींटे

हिमाचल प्रदेश

विधानसभाए कुल सींटे-68
भाजपा– 35 फे 44 सींटे
कांग्रेस— 20 से 32 सींटे
आप पार्टी- 00 से 02 सींटे
अन्य — 00 से 03 सींटे

विदित है की पंडित डॉ गोपाल उपाध्याय द्वारा पूर्व में सन 2013 में राजस्थान सहित पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव की एक साथ की गई भविष्यवाणी और सन 2014 में नरेंद्र मोदी के भारत के प्रधानमंत्री बनने की की गई भविष्यवाणी तथा सन 2017 में उत्तर प्रदेश सहित पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव की एक साथ की गई।

भविष्यवाणी और फिर 8 मार्च को सन 2019 में लोकसभा चुनाव की की गई भविष्यवाणियां और अयोध्या में राम मंदिर बनाने का निर्णय होकर मंदिर बनने की भविष्यवाणी सब साबित हुई है और सटीक निकली है इसके अलावा पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव और अभी हाल ही में उत्तर प्रदेश पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान की गई ।

भविष्यवाणी भी सटीक को सही साबित हुई थी यही नहीं इसके अलावा ज्योतिष डॉक्टर गोपाल उपाध्याय कोरोना महामारी के दौरान इससे बचाव के लिए वैक्सीन को लेकर कि कब वैक्सीन आएगी और इससे कब देशवासियों को निजात मिलेगी इसकी भविष्यवाणी दी सटीक साबित हुई थी इस प्रकार समय-समय पर डॉक्टर ज्योतिष गोपाल उपाध्याय देश-विदेश की ग्रहों के आधार पर प्राकृतिक भविष्यवाणियां करते रहे जो सही को सही साबित होती रही है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम