भीलवाड़ा चित्तौड़ राजसमंद व उदयपुर से मोटरसाइकिल चुराने वाला सरगना गिरफ्तार 14 मोटरसाइकिल बरामद

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

भीलवाड़ा । शहर की सुभाष नगर थाना पुलिस ने शहर में बढ़ती वाहन चोरियों की घटनाओं को लेकर पुलिस अधीक्षक के दिशा निर्देश पर एक टीम गठित कर भीलवाड़ा सहित चित्तौड़गढ़ राजसमंद और उदयपुर से मोटरसाइकिल चुराने वाले गिरोह के सरगना को गिरफ्तार कर इन कोरिया की घटनाओं खुलासा किया और आरोपी की निशानदेही पर अब तक 14 मोटरसाइकिल में बरामद की जा चुकी है ।

पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने यह जानकारी देते हुए बताया कि शहर में बढ़ती वाहन चोरियों पर लगाम कसने के लिए सुभाष नगर थाना क्षेत्र में घटित वाहन चोरियों की घटना के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विमल सिंह नेहरा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया।

इस टीम ने जांच पड़ताल छानबीन और साइबर तकनीकी के आधार पर सूचना के बाद प्रभु लाल गुर्जर पुत्र स्वर्गीय सुवालाल गुर्जर 24 साल निवासी घाटी आंजना थाना देवगढ़ जिला राजसमंद को गिरफ्तार कर उससे की गई प्रारंभिक पूछताछ के बाद आरोपी की निशान देही से 14 मोटरसाइकिल बरामद की गई है।

एसपी दुष्यंत ने बताया कि इन मोटरसाइकिलों में उसने पूछताछ के दौरान बताया कि एक मोटरसाइकिल सुभाष नगर थाना क्षेत्र से तीन मोटरसाइकिल है प्रताप नगर थाना क्षेत्र से और इसके अलावा भीलवाड़ा में शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र तथा राजसमंद चित्तौड़गढ़ उदयपुर से 10 मोटरसाइकिल चुराना बताया है । एसपी ने बताया कि आरोपी के अन्य सदस्यों की भी तलाश जारी है और आरोपी से पूछताछ की जा रही है जिसमें और भी कुलसी होने की संभावना है।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम