आतंकवाद और नक्सलवाद कांग्रेस की देन- बुलडोजर बाबा योगी

Dr. CHETAN THATHERA
3 Min Read

भीलवाड़ा/ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बुलडोजर बाबा के नाम से विख्यात आदित्यनाथ योगी ने कहा कि भारत में आतंकवाद और नक्सलवाद जैसी गंभीर समस्याएं कांग्रेस की देन है और जिनका निपटारा और समाधान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा ने किया है 

योगी आज भीलवाड़ा शहर में भाजपा प्रत्याशी विट्ठल शंकर अवस्थी के समर्थन में टंकी के बालाजी के समीप प्रस्तावित बस स्टैंड की जगह पर एक विशाल आम सभा को आदित्यनाथ योगी संबोधित कर रहे थे जनसभा को संबोधित करते हुए उन्हें बताया कि आज का भारत नया भारत है जो सीधा वार करता है।

पड़ोसी देश पर सर्जिकल स्ट्राइक इसका सीधा उदाहरण है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश ने अभूतपूर्व विकास किया है जिसमें विश्व स्तरीय रेल सुविधा, विश्व स्तरीय रोड़, ऐम्स, आई आई टी बन रहे है, शुद्ध पेयजल देशभर में उपलब्ध कराया जा रहा है।

राज्य मे कांग्रेस सरकार ने इतने वर्ष जो नहीं किया वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 9 वर्ष मे 9 करोड़ शौचालय , 10 करोड़ घरो मे रसोई, 4 करोड़ घरों मे विजली, 12 करोड़ किसानो को 6000 प्रधानमंत्री सम्मान निधि का लाभ मिल रहा है, 4 करोड़ परिवारों को आवास, राज्य की विफल सरकार है।

योगी ने भाजपा प्रत्याशी विट्ठल शकंर अवस्थी का हाथ उठाकर लोगो को समर्थन की अपील की।योगी आदित्यनाथ ने अपने भाषण में कांग्रेस की सरकार पर हमला बोलते हुए पेपर लीक घोटाले की निष्पक्ष जांच कराए जाने की मांग करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार की संलिप्तता इससे जाहिर हो रही है।

लाखों युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ किया है। उन्होंने राज्य में हो रहे महिला अत्याचार तथा भ्रष्टाचार पर भी तंजकशा उन्होंने कहा कि आज महिलाएं सुरक्षित नहीं है। 

उन्होंने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार माफिया गिरी में नंबर एक पर है गुंडागर्दी में नंबर एक पर है।श्री राम मंदिर निर्माण पर भी बोलते हुए कहा कि आगामी 24 जनवरी को श्री राम मंदिर का भव्य शुभारंभ होगा।

इससे पूर्व योगी के पुलिस लाइन स्थित हेलीपैड पर हेलीपैड से उतरने पर भाजपा प्रत्याशी विट्ठल शंकर अवस्थी नगर परिषद के सभापति राकेश पाठक भाजपा सांसद सुभाष बाहेड़िया सहित भाजपा पदाधिकारी ने योगी का भव्य स्वागत किया

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम