शिक्षा विभाग – तबादला चाहने वाले शिक्षक तत्काल यह करे , चूक न जाएं

Dr. CHETAN THATHERA

Bikaner News।सरकार द्वारा तबादलों से वह घटाने के बाद शिक्षा विभाग में भी लंबे समय से तबादले के इंतजार में बैठे शिक्षकों के लिए यह खुशखबरी है और किस तरह बारिश का मानसून शुरू हो गया है इसी तरह शिक्षा विभाग में भी अब तबादलों का मानसून चलेगा ।

शिक्षा विभाग ने तबादलों के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं । और इस संबंध में आज शिक्षा निदेशक ने एक आदेश जारी किया है और उसकी समय सीमा निर्धारित की है ।

क्या आइए जानें

शिक्षा निरीक्षक सौरभ स्वामी ने आज एक आदेश जारी किया है जिसके तहत सभी विषयों के वरिष्ठ अध्यापक, वरिष्ठ शारीरिक शिक्षक, वरिष्ठ पुस्तकालय अध्यक्ष ,वरिष्ठ प्रयोगशाला सहायक के तबादलों के लिए शाला दर्पण पोर्टल में स्टाफ लॉगइन में आवेदन किया जा सकता है ।

आवेदन के लिए लिंक खुलने का समय निर्धारित किया गया है 19 जुलाई को दोहपर 3:00 बजे से ही लिंक खुल जाएगा और 22 जुलाई को दोपहर 12:00 बजे तक यह लिंक चालू रहेगा । इस अवधि के दौरान तबादला चाहने वाले उक्त वरिष्ठ शिक्षक गण ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम