भीलवाड़ा में मां बेटे सहित तीन मजदूरों को स्कॉर्पियो ने कुचला

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

भीलवाडा। जिले के आसींद थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 158 पर आज दोपहर ईट भट्टे पर मजदूरी करके किराने का सामान लेकर घर लौट रहे मां बेटे सहित तीन मजदूरों को तेज गति से स्कॉर्पियो कार ने कुचल दिया।

बताया जाता है कि उत्तर प्रदेश के रहने वाले कल्लू रैहदास पिछले 1 साल से अपने परिवार के साथ आसींद में रह रहा था और आसींद क्षेत्र के पाली पंचायत के नारिया नाडा चौराहे के निकट एक ईट भट्टे पर अपनी पत्नी संतोष बेटे शिव शंकर के साथ मजदूरी करता था।

Advertisement

आज दोपहर में उसकी पत्नी संतोष 33 बेटा शिव शंकर 18 और टिकट ने मजदूर प्रभु 33 एट भट्टे पर मजदूरी समाप्त करने के बाद किराने का सामान लेने के लिए पैदल ही जा रहे थे इसी दौरान पीछे से तेज गति से आ रही।

S.C.G.C.I SCHOOL TONK
ADVERTISEMENT

एक स्कॉर्पियो कर ने तीनों मजदूरों को कुचल दिया और फरार हो गए इस घटना पर तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलती है पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों लाशों को अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा और फरार हुई स्कॉर्पयो कर कितना शुरू कर दी है।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम