सरपंच शक्तिसिंह विधायक सांखला पर पड़े भारी

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

भीलवाड़ा / जिले की आसींद विधानसभा क्षेत्र के सरपंच स्थानीय विधायक पर भारी पड़े और यह नजारा आज मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के दौरान देखने को मिला ।

मुख्यमंत्री भजनलाल का आज आसींद विधानसभा क्षेत्र के कालियास गांव में भारत विकास संकल्प यात्रा शिविर का निरीक्षण और जनसभा का कार्यक्रम था इस कार्यक्रम में भाजपा के जिले के सभी नेता, विधायक और क्षेत्र विधायक जब्बर सिंह सांखला भी मौजूद थे ।

कार्यक्रम के दौरान जब मुख्यमंत्री भजनलाल मंच पर पहुंचे तो मंच पर संबोधन केवल भाजपा जिलाध्यक्ष प्रशांत मेवाडा,कालियास पंचायत के सरपंच शक्ति सिंह बन्ना ने ही संबोधित किया और इसके बाद तत्काल मुख्यमंत्री भजनलाल को संबोधन के लिए बुला लिया गया और उनका संबोधन हुआ।

बताया जाता है कि स्वागत की रस्म के दौरान भी सरपंच शक्ति सिंह ने हीं मुख्यमंत्री भजनलाल का पगड़ी और ऊपारणा ओढाकर स्वागत किया क्षेत्रीय विधायक जब्बर सिंह सांखला को स्वागत रस्म से भी वंचित रखा गया । बताया जाता है कि कालियास में मुख्यमंत्री के इस कार्यक्रम मैं विधायक जब्बर सिंह सांखला की कोई भूमिका नहीं रही सरपंच शक्ति सिंह ने अपने रसुकात से सीधे ही मुख्यमंत्री से वार्ता कर कार्यक्रम निर्धारित किया।

बताया जाता है की शक्ति सिंह और मुख्यमंत्री भजनलाल के बीच दोस्ती पुरानी है और इसी वजह से यह कार्यक्रम आयोजित हुआ बताते हैं लेकिन इस कार्यक्रम से क्षेत्र में चर्चा बनी हुई है कि क्षेत्रीय विधायक जब्बर सिंह सांखला कि इस तरह की अनदेखी से उनके कद और पावर का पता चल गया है और उनका कद कम हुआ है ऐसी लोगों में और जनमानस में चर्चा है।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम