भंडारी मोहल्ला हनुमान मंदिर में पोषबड़ा और सुंदरकांड का पाठ कल

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read
प्रतीकात्मक फ़ोटो

भीलवाड़ा / पुराने शहर के धान मंडी स्थित भंडारी मोहल्ला में हनुमान मंदिर मैं कल शनिवार को पोष बड़ा और सुंदरकांड के पाठ का आयोजन होगा ।

आयोजनकर्ताओं ने बताया कि शनिवार 13 जनवरी को सवेरे हनुमान जी की महा आरती का आयोजन होगा और शाम को पोषबड़ा के तहत भगवान हनुमान जी के हवा और आलू बड़े के प्रसाद का भोग लगाया जाएगा और फिर पत्तों और श्रद्धालुओं को वितरित किया जाएगा तथा शाम को ही सुंदरकांड का पाठ का आयोजन होगा।

यह आयोजन 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा की कड़ी में शहर में हो रहे एक महीने के आयोजनो की श्रृंखला में किया जा रहा है । आयोजनकर्ताओ ने चैत्र वीडियो और आम जनता से अपील की है कि पोषबडा प्रसादी और सुंदरकांड के आयोजन में अधिक से अधिक संख्या में अपनी उपस्थिति प्रदान करें।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम