आरएएस अधिकारी व तहसीलदार रिश्वत मांगने का आरोप, ट्रेप फैल,एसीबी टीम से अभ्रदता परिवादी से मारपीट

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

भीलवाड़ा/ भ्रष्टाचार निरोधक वीरों ने आज भीलवाड़ा जिले के मांडलगढ़ में एक बड़ी कार्रवाई करते हुए मांडलगढ़ के एसडीम आरएएस अधिकारी ( RAS Officer ) और तहसीलदार को ₹50000 की रिश्वत मांगने आरोप मे गिरफ्तार किया।

अपनी काली करतूत की पोल खुलने और एसीबी के गिरफ्त में आने पर आरएएस अधिकारीव तहसीलदार ने एसीबी की टीम के साथ अभ्रदता की और परिवादी के साथ मारपीट कर उसका मोबाइल भी छीनन लिया। इस संबंध में एक मुकदमा अलग से आरएएस अधिकारी और तहसीलदार के खिलाफ दर्ज किया जाएगा ।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के अतिरिक्त महानिदेशक हेमंत प्रियदर्शी ने बताया कि भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की कोटा शहर इकाई को एक शिकायत मिली की उपखंड अधिकारी मांडलगढ़ महेश गागोरिया( आरएएस अधिकारी)और तहसीलदार राहुल धाकड़ उसके राजस्व वाद संबंधी एक मामले में अस्थाई निषेधाज्ञा को स्थाई करने के एवज में ₹50000 की रिश्वत मांग कर परेशान कर रहे हैं।

इस शिकायत का उपमहानिरीक्षा पुलिस एसीबी कल्याण मीणा के सुपरविजन में सत्यापन कराया गया जो सही पाए जाने पर आज पुलिस निरीक्षक देशराज गुर्जर के नेतृत्व में एक टीम में कार्रवाई करते हुए जब टीम पकड़ने पहुंचे तो इसकी भनक लगने पर उपखंड अधिकारी महेश गागोरिया पुत्र भेरूलाल रेगर निवासी शिवकुटीर शास्त्री नगर राजसमंद हरि खंड अधिकारी मांडलगढ़ तथा राहुल धाकड़ तहसीलदार ने पारिवादी के साथ मारपीट कर उसका मोबाइल छीन लिया और इन दोनों आरोपियों द्वारा एसीबी टीम के साथ अभद्रता की इसके संबंध में स्थानीय पुलिस थाने में राज कार्य मे बाधा का प्रकरण दर्ज कराया गया।

मामले में दोनों आरोपियों उपखंड अधिकारी महेश गागोरिया और तहसीलदार राहुल धाकड़ के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो द्वारा प्रशासन निवारण अधिनियम के तहत रिश्वत की मांग का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम