भीलवाड़ा के राजू कसारा टेम्पू वाला ने देश में लंबी दाढी प्रतियोगिता में पाया दूसरा स्थान

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read
टेंपो चालक युवा राजू कसारा

Bhilwara News। शहर के एक टेंपो चालक युवा राजू कसारा को दाढ़ी बनाने के शौक में उसको देशभर में हुई लंबी दाढ़ी प्रतियोगिता में दूसरा स्थान दिला दिया।

शहर के सांगानेरी गेट पर रहने वाले तथा पैसे से ऑटो चालक मैट्रिक पास राजू कसारा को दाढ़ी और मूंछ बढ़ाने का शौक इस कदर धुन सवार हुआ कि उसने अपनी दाढ़ी बढाई और इस दाढ़ी बढ़ाने के शौक ना उसको देशभर में एक पहचान दिला दी है ।

दरअसल हुआ यह कि अहमदाबाद के गांधीनगर में एक सौंदर्य प्रसाधन की बड़ी कंपनी ने फैशन वाली वदाढी मूछ व लंबी दाढी मूछ की नेशनल प्रतियोगिता आयोजित की इस प्रतियोगिता में देश भर के 200 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया जिसमें भीलवाड़ा शहर का राजू कसारा टेंपो चालक भी शामिल था। प्रतियोगिता के कई राउंड से गुजरने के बाद आयोजकों की ज्यूरी के निर्णय पर लंबी दाढ़ी प्रतियोगिता में राजू कसारा को द्वितीय स्थान (सेकंड रनर -अप ) चुना गया ।

राजू कसारा ने बातचीत में यह जानकारी देते हुए बताया कि उसके एक दोस्त ने जनवरी माह में इस प्रतियोगिता के बारे में उसे जानकारी दी थी और उसका ऑनलाइन आवेदन उसी दोस्त ने कर दिया था । कोरोना संक्रमण काल के कारण यह प्रतियोगिता बीच में होने वाली थी उस समय स्थगित कर दी गई और अभी गांधीनगर में यह प्रतियोगिता आयोजित हुई ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम