झोलाछाप बंगाली डाॅक्टर ने बुजुर्ग के लगाया इंजेक्शन मौत

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

भीलवाड़ा/ निकटवर्ती हमीरगढ़ थाना अंतर्गत मांगरोल ग्राम में एक झोलाछाप बंगाली डॉक्टर द्वारा सर्दी जुकाम के पीड़ित बुजुर्ग के इंजेक्शन लगाने से उसकी मौत हो गई मृतक के पुत्र कालू बंजारा ने बताया कि वह मंगरोप में रहते हैं और उसके पिता लक्ष्मण बंजारा को दो-तीन दिन से सर्दी जुकाम हो रहा था इस पर उसकी मां उसके पिताजी को लेकर गांव में ही बंगाली डॉक्टर है।

उसके पास गई जहां बंगाली डॉक्टर ने चेक करने के बाद कहां की इसके इंजेक्शन लगा देते हैं और उसने मेरे पिता के इंजेक्शन लगाया जिसकी कुछ ही देर बाद उनकी तबीयत बिगड़ने लगी इस पर बंगाली डॉक्टर ने एक और इंजेक्शन लगा दिया फिर भी उनकी हालत बिगड़ने लगी और उनकी वही मौत हो गई।

लेकिन बंगाली डॉक्टर ने यह बात मेरी मां को नहीं बताई और कहा कि इनको भीलवाड़ा ले चलो इस पर मेरी मां ने मुझे फोन कर बुलाया पर मैं पहुंचा और मेरे पिताजी को लेकर में उसे बंगाली डॉक्टर के साथ ही भीलवाड़ा कृष्णा हॉस्पिटल पहुंचा।

जहां पर डॉक्टर ने उसे सरकारी हॉस्पिटल महात्मा गांधी में ले जाने के लिए कहा वहां से हम मेरे पिताजी को वापस महात्मा गांधी अस्पताल में ले जहां पर चिकित्सकों ने कहां किया तो मर चुके हैं । पीड़ित कालू बंजारा ने कहा है कि बंगाली डॉक्टर खिलाफ करवे करना चाहते हैं बंगाली डॉक्टर का नाम उसे पता नहीं है।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम