प्रियंका गांधी के खास धीरज गुर्जर ने की गांधी परिवार की अवहेलना ?

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read
फाइल फोटो धीरज गुर्जर

भीलवाड़ा/ प्रियंका गांधी के खास सिपेसालार और राजस्थान के भीलवाड़ा जिले की जहाजपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक रहे तथा उत्तर प्रदेश के शहर प्रभारी धीरज गुर्जर ने राम मंदिर के मामले को लेकर गांधी परिवार के निर्णय की अवहेलना एक कर दी ?

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव तथा उत्तर प्रदेश के सह प्रभारी धीरज गुर्जर गांधी परिवार की प्रियंका गांधी(वाड्रा) के बहुत निकटतम माने जाते हैं यह कांग्रेस की राजनीति में ऐसा माना जाता है।

अयोध्या में राम मंदिर में रामलला की मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मिले निमंत्रण को सोनिया गांधी राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने ठुकरा दिया अर्थात यह गांधी परिवार रामलला के मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा के धार्मिक कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे।

यह संदेश उन्होंने पूरे भारत को दिया है और इस गांधी परिवार के अनुयायी तथा उनके आदेशों की पालना करने वाले धीरज गुर्जर ने कल भीलवाड़ा में एक चैनल से बातचीत के दौरान कहा कि राम मंदिर में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा सभी के लिए गौरांवित की बात हैऔर इस प्राण प्रतिष्ठा समारोह की राजनीति नहीं होनी चाहिए राम सबके हैं और मैं भी राम का भक्त और अनुयायी हूं।

धीरज गुर्जर का यह बयान एक मायने मे यह माना जा रहा है कि एक तरफ जहां उनके आका प्रियंका गांधी और पूरा गांधी परिवार इस धार्मिक कार्यक्रम का तिरस्कार कर शामिल नहीं हो रहे हैं और दूसरी और धीरज गुर्जर का यह बयान गांधी परिवार के भावनाओं और खेत के रूप में दिए गए।

आदेश की अवहेलना है ? गुर्जर के इस बयान को लेकर भीलवाड़ा शहर और प्रदेश में चर्चा है कि आखिर उन्होंने अपने अवहेलना की भावनाओं की अवहेलना क्योंकि ?

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम