भीलवाड़ा राजस्थान

ग्राम फलासिया मे ओलंपिक खेलों के आयोजन पूर्व तैयारी की हुई बैठक  

जहाजपुर (आज़ाद नेब) ओलंपिक खेलों के आयोजन पूर्व तैयारी को लेकर आज पी.ई.ई.ओ. ब्रह्म प्रकाश नायक की अध्यक्षता मे राजकीय स्कूल पलासिया में मिटिंग रखी गई।  

नायक ने RGOK एप पर अधिक से अधिक खिलाड़ियों के रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए निर्देश दिया ओर साथ ही 29 अगस्त को पंचायत स्तर पर होने वाले ग्रामीण खेलों के आयोजन के सम्बन्ध में भी पंचायत प्रशासन से सहयोग की अपील की जिस पर सचिव भेरु लाल गुर्जर एवं उप सरपंच सुरजीत कंजर ने पंचायत की ओर से ग्रामीण खेलों के लिए पुरा सहयोग देने और कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर आश्वस्त किया।

शारीरिक शिक्षकों से सुझाव लिए गये जिसमें खेल मेदान हेतु समतलीकरण एवं मिट्टी भराव की आवश्यकता महसुस की गई जिसे शीघ्र ही पंचायत प्रस्ताव लेकर मेदान पर उपयुक्त मिट्टी डलवा कर के समतल करवायेगी।

इस अवसर पर सरपंच प्रतिनिधि, सचिव भैरू लाल एवं उपसरपंच सुरजीत कंजर, क्षेत्र के पंचायत समिति सदस्य (सी.आर.) प्रतिनिधि, पूर्व सरपंच प्रहलाद मीणा, अध्यापक घीसा लाल मीणा, इन्दोकीया से भागचन्द बेरवा, एवं पी ई ई ओ क्षेत्र के विद्यालयों के शारीरिक शिक्षक युवराज कीर, बुद्धि प्रकाश कंजर, राजकुमार आचार्य, संजय आचार्य, एवं ममता नट उपस्थित रहे।

Azad Mohammed nab
आज़ाद मोहम्मद नेब में दैनिक रिपोर्टर्स के आलावा एडिटर स्मार्ट हलचल, रिपोर्टर HNN news, tv100 ,लाइव टुडे, साधना प्लस, सरेराह, हुक्मनामा समाचार, जयपुर टाइम्स साथ काम करता हू .पत्रकारिता से आमजन की बात प्रशासन तक पंहुचाना मेरा मकसद है . whatsapp 8890400865, 8058220365