लीज कार्मिकों की दादागिरी से आमजन मे दहशत, मारपीट तोड़फोड़ की घटनाओं से आहत ग्रामीणों ने दिया धरना 

जहाजपुर(आज़ाद नेब) क्षेत्र में राह चलते या होटल पर बैठे किसी भी व्यक्तियों के साथ बजरी लीज के कार्मिकों द्वारा आए दिन की जा रही मारपीट एवं तोड़फोड़ से आहत होकर आज ग्रामीणों ने धरना प्रदर्शन किया।

मांडलगढ़ रोड आमल्दा चौराहे पर बजरी लीज धारक के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना है कि लीज धारक द्वारा नियमों को ताक में रखकर बनास नदी के अंदर 20 से 25 फिट गहरे खड्डे करने से क्षेत्र का जलस्तर डार्क जोन में पहुंच चुका है। जिससे आने वाले दिनों में तेयजल एवं खेत सिंचाई के लिए संकट उत्पन्न हो सकता है। एवं बेवजह लीज कार्मिकों द्वारा आमजन के साथ की गई मारपीट एम तोड़फोड मामलों को लेकर धरना प्रदर्शन किया।

 

गौरतलब है कि पिछले दिनों में उपखण्ड क्षेत्र में कई जगह पर बजरी लीज धारक के कार्मिकों और आमजन में मारपीट और तोड़फोड़ की कई घटनाएं हुई जिन पर अभी तक कोई कार्यवाही नहीं कि गई 

जबकि कुछ दिनों पूर्व बजरी ट्रैक्टर चालकों ने उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन भी दिया था जिसमे लीज धारक के कर्मियो द्वारा अनावश्यक आमजन से मारपीट और गाड़ियों के तोड़फोड़ के बारे में बताया था बावजूद इसके अभी तक प्रशासन द्वारा कोई कार्रवाई अमल में नहीं लाएगी। लीज धारक के कार्मिकों द्वारा बेवजह बेकुसूर लोगों पर आए दिन की जा रही मारपीट और तोड़ फोड़ से आमजन में दहशत का माहौल बना हुआ है।