मटर की आड़ में तस्करी करके ले है जा रही 40 लाख की शराब पकड़ी एक गिरफ्तार

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

भीलवाड़ा/ जिले की बिजोलिया थाना पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर बूंदी से बिजोलिया की ओर आ रही एक ट्रक से तलाशी के दौरान मटर की आड़ में तस्करी करके ले जाए जा रही 40 लख रुपए की शराब बरामद कर एक युवक को गिरफ्तार किया है।

बिजोलिया थाना पुलिस के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक ट्रक संख्या डीडी 01 ई 9093 बूंदी से विजयवाड़ा की तरफ आ रही है इस गाड़ी का आगे से एक्सीडेंट हुआ हुआ है और इसमें तस्करी के मादक पदार्थ हो सकता है।

इस सूचना पर नाकाबंदी की गई और बूंदी रोड पर उसे ट्रक को रोक कर दी गई तलाशी में मटर के काटन की आड़ में अलग-अलग ब्रांड की पंजाब निर्मित अंग्रेजी शराब के कुल 5339( पांच हजार तीन सौ उनचालीस) कार्टून जप्त किया और ट्रक चालक मनोहर लाल पुत्र मांगीलाल बिश्नोई 23 साल निवासी मिठड़ा खुर्द थाना धोरीमन्ना जिला बाड़मेर कोई गिरफ्तार किया।

पुलिस के अनुसार बरामद की गई शराब की कीमत करीब 40 लख रुपए हैं यह शराब कहां से आई और कहां इसकी आपूर्ति करनी थी इस बारे में जांच पड़ताल की जा रही है।

 

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम