NSUI and ABVP on one platform,
भीलवाड़ा राजस्थान

एक मंच पर एनएसयूआई और एबीवीपी, पांच सूत्रीय मांगों को लेकर छात्र संघ ने प्राचार्य को दिया ज्ञापन

जहाजपुर (आज़ाद नेब) राजकीय महाविद्यालय में असामाजिक तत्वों को रोकने सहित पांच मांगों को लेकर आज एनएसयूआई और एबीवीपी एक मंच पर आकर कॉलेज प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा। दिए गए ज्ञापन के दौरान एनएसयूआई के साथ में एबीवीपी की महासचिव अनीता रेगर ने एक साथ आना चर्चा का विषय बना।

ज्ञापन में बताया गया कि महाविद्यालय के छात्र-छात्राओ की खेल प्रतियोगिता, कक्षा-कक्ष व ग्राउण्ड की नियमित साफ-सफाई, पुस्तकालय खोलने, असामाजिक तत्वों को रोकने हेतु दरवाजे पर एक गार्ड रखने हेतु, छात्र-छात्राओं के बस का किराया 50% छूट कि जाएं।

ज्ञापन देने के दौरान छात्रसंघ अध्यक्ष लोकेश मीणा, उपाध्यक्ष मोनिका वर्मा, महासचिव अनीता रेगर, संयुक्त सचिव राजाराम गुर्जर, एनएसयूआई के जिला महासचिव अल्फेज मंसूरी सहित कई छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।

अतिरिक्त जिला कलेक्टर ने खाद वितरण की व्यवस्थाओं का जायजा लिया

टोंक। अतिरिक्त जिला कलेक्टर शिवचरण मीणा ने शुक्रवार को उपखंड निवाई में खाद वितरण की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। एडीएम ने निवाई शहर की किसान क्रय-विक्रय सहकारी समिति पर पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

इस दौरान अतिरिक्त जिला कलेक्टर ने निवाई उपखंड अधिकारी रविकांत सिंह एवं कृषि विभाग के सहायक निदेशक दिनेश बैरवा को फिल्ड में लगातार मॉनिटरिंग कर खाद वितरण को पारदर्शी ढंग से कराने के निर्देश दिए। एडीएम ने कहा कि स्टॉक एवं वितरण में अंतर आने पर संबंधित सोसायटी एवं खाद विक्रेता द्वारा संतोषप्रद जवाब नहीं दिये जाने पर सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाए।

इससे पूर्व अतिरिक्त जिला कलेक्टर उपखंड अधिकारी कार्यालय में पहुंचे तथा वहां मौजूद परिवादियों की समस्याओं को सुनकर उनका समाधान किया।

Azad Mohammed nab
आज़ाद मोहम्मद नब में दैनिक रिपोर्टर्स के आलावा एडिटर स्मार्ट हलचल, रिपोर्टर HNN news, tv100 के साथ काम करता हू .पत्रकारिता से आमजन की बात प्रशासन तक पंहुचाना मेरा मकसद है . whatsapp 8890400865, 8058220365