भीलवाड़ा

माॅडल सुसाइड मामला – काबिना मंत्री जाट को फंसाने की साजिश थी, दो युवतियां सहित 3 हिरासत में

जोधपुर/ भीलवाडा/ सूर्य नगरी जोधपुर के रातानाडा क्षेत्र के पी डी पी डब्लू डी चौराहे से प्लॉट इन होटल की छठी मंजिल से कूदकर सुसाइड करने वाली मॉडल के अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर भीलवाड़ा में सर्किट हाउस में जिस नेता के पास भेजने की कोशिश की गई।

उसका खुलासा जोधपुर पुलिस ने किया की गहलोत सरकार के कैबिनेट राजस्व मंत्री रामलाल जाट ही वे नेता है जिनको फंसाने की साजिश थी इस मामले में दो युवती सहित एक युवक को हिरासत में ले लिया गया है।

पुलिस के अनुसार, मॉडलिंग का काम करने वाली जोधपुर निवासी युवती को साड़ियों की मॉडलिंग के लिए उदयपुर दीपाली व अक्षत नाम के युवक ले जाया गए थे ।

जहां से उसे फिर भीलवाड़ा लाया गया और भीलवाड़ा में सर्किट हाउस के सामने होटल में ठहराया गया जहां मॉडल के नहाते समय वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था। इसके बाद उसे रिपोर्टर बनाकर यहां के सर्किट हाउस में एक नेता के सामने पेश किया जाना था ।

इस संबंध में खबरें वायरल होने के बाद पुलिस तंत्र में खलबली मच गई तो वही राजनीतिक दल में भी खलबली और हड़कंप सा मच गया और पुलिस हरकत में आई पुलिस के आला अधिकारियों ने इस मामले में त्वरित कार्यवाही जोधपुर डीपीसीपी गणेश भगवान ने इस मामले का खुलासा करते हुए बताया कि भीलवाड़ा सर्किट हाउस में जिन नेता को फंसाने की साजिश थी।

वह नेताजी कैबिनेट राजस्व मंत्री रामलाल जाट थे जिनके पास इस मॉडल को भेजा जाना था लेकिन मॉडल ने इंकार कर दिया उसके बाद दीपाली और एक लड़की फाइल लेकर गए सर्किट हाउस में उस समय और भी परिवादी मौजूद थे लेकिन मंत्री रामलाल जाट ने काम नहीं होने की फिकर फाइल लौटा दी थी और इनको रवाना कर दिया था।

डीसीपी बोनस कुमार ने बताया कि इस संबंध में दीपाली जी और एक योगा क्षेत्र को हिरासत में ले लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है यह लोग कभी पत्रकार बाना का कभी कुछ बनकर इस तरह लोगों को फंसाने का काम करते हैं इनसे पूछताछ की जा रही है ।

पहले भी किए है कारनामे

अक्षत उर्फ सागर उर्फ चिनू उर्फ नितिन शर्मा अपने आप को मिडिया पत्रकार व साईजनर के रूप में प्रभावशाली लोगों से मिलकर हनीट्रेप की घटना करता था। जिसके विरुद्ध पहले भी वर्ष 2016 व 2019 में प्रकरण दर्ज हुये है।

वर्ष 2016 में जयपुर में हनीट्रैप का प्रकरण दर्ज हुआ जिसमें 17 जनों के साथ अक्षत भी जेल गया था। जिसमें अक्षत मास्टर माईन्ड था। प्रकरण में गिरफ्तारशुदा मुलजिमानों से प्रकरण के सम्बन्ध में गहनता से अनुसंधान किया जा रहा है।

गिरफ्तारशुदा मुलजिमानो को कल न्यायालय में पेश किया जायेगा। वर्तमान प्रकरण में अक्षत और दीपाली ने एक राजनेता से एक परिवाद में समर्थन के बहाने से मिलकर हनीटेप की साजिश रची, जिसमे ये पूर्णतया असफल रहे। राजनेता ने इनको परिवाद में किसी प्रकार की सहायता से साफ इनकार कर दिया। इस प्रकार इनकी साजिश पूर्णतया असफल रही।

गिरफ्तार

1. अक्षत उर्फ सागर उर्फ चिनू उर्फ नितिन शर्मा पुत्र स्व. श्री नन्दकिशोर जाति ब्राहामण उम्र -33 वर्ष निवासी-128 जैन ज्योती कोलोनी पुलिस थाना सुभाष नगर भीलवाड़ा । 2. सुश्री दीपाली पुत्री श्री सुरेन्द्र कुमार स्वामी उम्र 22 वर्ष निवासी-पोटलिया ट्रान्सपोर्ट झुन्झनू हाल उदयपुर ।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम