श्री पंचमुखी दरबार के महंत लक्ष्मण दास जी को हृदयघात हालत में सुधार

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

भीलवाड़ा। मेवाड़ अंचल और भीलवाड़ा जिले में जन-जन की आस्था के केंद्र श्री पंचमुखी दरबार के महंत त्यागी लक्ष्मण दास जी को देर रात हृदय घात हो गया जिनका भीलवाड़ा शहर के बांगड़ हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है।

बागंड हॉस्पिटल के कार्डियोलॉजिस्ट डॉक्टर अनुराज सिंह ने बातचीत में बताया कि पंचमुखी दरबार के महंत त्यागी लक्ष्मण दास जी महाराज को रात को हृदय घात होने से अस्पताल की आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया था जब उन्हें लेकर आए तब उनका ब्लड प्रेशर काफी कम था तत्काल उनके एंजियोग्राफी की गई और नसों में ब्लॉकेज होने पर स्टंट लगाए गए अब उनकी सेहत में सुधार है और वह स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं चिंता की कोई बात नहीं है ।

इधर दूसरी पंचमुखी दरबार की ओर से भी दरबार के सभी भक्तों और श्रद्धालुओं से आव्हान किया गया है महंत त्यागी लक्ष्मण दास जी के स्वास्थ्य मे सुधार हो रहा है ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम