भीलवाड़ा राजस्थान

भीलवाड़ा में लव-जेहाद,यूनुस ने लक्की बन लड़की फंसाया,खुलासा,अब जान की धमकियां

भीलवाड़ा / देश सहित प्रदेश में मुस्लिम समुदाय के लड़कों द्वारा हिंदू समुदाय की लड़कियों को और महिलाओं को स्वयं को हिंदू बता कर और अपना नाम हिंदू रखकर और उन्हें सपने दिखा कर तथा हितैषी बनकर जाल में फंसा कर धर्म परिवर्तन करने जान से मारने ब्लैकमेल करने जैसी घटनाओं पर अंकुश नहीं लग पा रहा है और इसी तरह की घटना भीलवाड़ा में घटित हुई है ।

जहां एक हिंदू लड़की को यूनुस ने लक्की बनकर अपने जाल में फंसाया और उसके साथ गलत हरकत करने की कोशिश की कथा फोटो वायरल करने की धमकी देकर अब जान से मारने और अपन करने की धमकी दे रहा है ।

युवक के मुस्लिम होने का खुलासा यूनुस के एक अपराधिक मामले में लिप्त होने पर पुलिस द्वारा की गई जांच पड़ताल में सामने आया तब लड़की को पता चला कि लड़का हिंदू नहीं मुस्लिम है इस पर लड़की ने प्रदेश के आला पुलिस अधिकारियों और एसपी को तथा मानव अधिकार आयोग को शिकायत देखकर सुरक्षा की मांग की है ।

पुलिस के अनुसार भीलवाड़ा क्षेत्र में हुई एक लूट की वारदात में जांच के दौरान पुलिस ने साइबर तकनीकी के माध्यम से मिले इनपुट के आधार पर कर रही छानबीन के तहत ही शेर के सुभाष नगर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक के मोबाइल पर फोन किया और उसे पूछताछ के लिए बुलाया और पूछा कि तुम मीनू से बात क्यों करता है ।

कोरियन उसको कब से जानता है उसके साथ तू भी वारदात में शामिल है क्या इस पर लड़का चौक गया और उसने कहा कि मैं तो किसी दिन उसको जानता ही नहीं मेरी कभी किसी और से बात ही नहीं हुई जब घर वालों को जो कि साथ में थे।

तब पता चला तो लड़की ने सच्चाई बताई की करीब 2 साल पहले जब पार्क में घूमने गई थी वहां एक लड़की से बातचीत और उसे अपना नाम लकी साहू बताते हुए उससे बातचीत शुरू की और दोनों के बीच मेलजोल बढ़ा फोन पर अक्सर बात होती थी एक दिन वह कैफे में काफी पिलाने लेकर आ और उसके बाद पार्क में उसके फोटो खींचे और करीब डेढ़ साल पहले ही लक्की उसे हनी महादेव दर्शन करने के बहाने अपने भाई को बिठा कर ले गया और रानी महादेव की बजाय पहाड़ियों में घूमने की बात कह कर ले गया और वहां से हड़ताल करने लगा।

लेकिन उसके चिल्लाने से उसने छेड़छाड़ नहीं करते हुए उसे वापस बाइक से छोड़ दिया घटना के बाद लक्की उर्फ यूनुस से बातचीत करना बंद कर दिया लेकिन उससे जबरन बात करने के लिए डराता धमका था और कहता था कि वह तुम्हारे जो फोटो खींचे हैं वह वायरल कर दूंगा इस पर डर के मारे हुए अपने भाई के मोबाइल से अनु से बातचीत करती थी नहीं मानने पर व उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी भी देता था।

इस आशिकी एक शिकायत उसने प्रदेश के आला पुलिस अधिकारियों जिला कलेक्टर और मानव अधिकार आयोग को दी है इस शिकायत में उसने बताया कि लक्की के मुस्लिम होने और उसका असली नाम यूनुस होने का पता तो उसे पुलिस के द्वारा लगा है और साथ ही पुलिस के माध्यम से ही उसे यह पता चला है कि यह न्यूज़ करेड़ा की और से लूट करके भागा हुआ है।

शिकायत में लड़की ने बताया कि पुलिस ने लक्की उर्फ यूनुस को पकड़ने के लिए पुलिस के अनुसार और पुलिस ने उससे लकी उस यूनुस को पकड़ने के लिए उससे मोबाइल पर पीने से चैटिंग कर आई और मिलने के लिए कहा इस पर उसने चैटिंग करके यूनुस को पार्क में बुलाया यूनिवर्स उससे पार्क में मिलने आया लेकिन उसे पुलिस के आने की शंका होने पर वह बाइक छोड़कर वहां से भाग गया ।

अब यूनुस रात में व्हाट्सएप पर रिकॉर्डिंग भेज कर धमकी दे रहा है कि मैं तुझे जीने नहीं दूंगा तेरे घर के बाहर फायरिंग होगी और जल्दी ही है मामला निपटने के बाद तुम्हें नहीं छोडूंगा मौका पाकर तुम्हें जान से खत्म कर दूंगा। युवती ने शिकायत में लक्की उर्फ यूनुस से उसकी और उसके परिवार की सुरक्षा की मांग की है

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम