लोस चुनाव- भीलवाड़ा सीट से पंचमुखी दरबार के महंत लड़ेंगे चुनाव ?

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

भीलवाड़ा। भीलवाड़ा लोकसभा सीट पर प्रत्याशी को लेकर जहां भाजपा में बंद चल रहा है और इसी बीच में मेवाड़ के प्रसिद्ध धर्मस्थल और भीलवाड़ा के सबसे प्रमुख बड़े धार्मिक स्थल पंचमुखी दरबार के महंत ने भीलवाड़ा संसदीय सीट से चुनाव लड़ने के संकेत दिए हैं।

श्री पंचमुखी दरबार के महल त्यागी लक्ष्मण दास जी महाराज ने आज विशेष बातचीत के दौरान बताया कि भीलवाड़ा लोकसभा सीट को लेकर चल रहे वर्तमान हालात और राजनीति को देखते हुए तथा जिले के सरदारों भक्तों और सनातनियों की भावना ऑन और उनकी मंशा के अनुरूप उन्होंने भीलवाड़ा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का मानस बनाया है और वह शीघ्र ही इस संबंध में संत समाज तथा श्रद्धालुओं भक्तों और सनातनियों से चर्चा के बाद अपना नामांकन भर सकते हैं ।

महेंद्र त्यागी लक्ष्मण दास जी ने यह भी संकेत दिया है कि भाजपा के राष्ट्रीय स्तर पर भी संत समाज भीलवाड़ा जिले के श्रद्धालु भक्तों और सनातनियों की भावनाओं का संदेश पहुंच गया है ।

विदित है की भीलवाड़ा लोकसभा सीट पर भाजपा द्वारा प्रत्याशी को लेकर असम जस की स्थिति बनी हुई है और पार्टी में ही आंतरिक कल है चल रहा है और इसके चलते भाजपा आज तक प्रत्याशी की घोषणा नहीं कर पाई है जबकि भीलवाड़ा लोकसभा सीट भाजपा और संघ की मानी जाती है तथा सबसे सुरक्षित सीट के रूप में भी इसे जाना जाता है उसके बाद भी यह हालात बने हुए हैं और जिस तरह श्री पंचमी के दरबार के महंत त्यागी लक्ष्मण दास जी ने चुनाव लड़ने के संकेत दिए हैं।

अगर वह संत समाज श्रद्धालुओं भक्तों और सनातनियों की भावनाओं को रखते हुए चुनाव मैदान में उतरते हैं तो निश्चित रूप से भीलवाड़ा भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ में जो बिखराव और गुटबाजी पनप रही है उसे पर विराम ही नहीं लगेगा वर्णन भाजपा यह सीट रिकॉर्ड तोड़ मतों से जीत हासिल करेगी।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम