कड़ाके की ठंड से जनजीवन प्रभावित,अगले सप्ताह बारिश की संभावना,भीलवाड़ा में भी स्कूलों में 13 तक हो सकता अवकाश

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

भीलवाड़ा / प्रदेश सहित जिले में पड़ रही कड़ाके की ठंड में जनजीवन को पूरी तरह से प्रभावित कर दिया है और घना कोहरा आमजन के लिए मुसीबत बना हुआ है और अगले सप्ताह तक कोहरे और कड़ाके की ठंड के साथ-साथ बारिश होने की भी संभावना है ।

दूसरी और कड़े की ठंड को मध्य नजर रखते हुए भीलवाड़ा जिले में भी 13 जनवरी तक सरकारी स्कूलों में अवकाश होने की संभावना है ।

मौसम विभाग के अनुसार एक नया पश्चिमी विक्षोभ 7 जनवरी से फिर सक्रिय हो रहा है जिसके चलते 7 जनवरी को उदयपुर कोटा संभाग में तथा 8 और 9 जनवरी को जयपुर अजमेर कोटा बीकानेर भरतपुर संभाग के कुछ भागों में मेक गर्जन के साथ-साथ हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है ।

दूसरी और घने कोहरे की स्थिति अभी आगामी दो-तीन दिन तक और बनी रहेगी कड़ाके की ठंड को मध्य नजर रखते हुए जिले के सरकारी स्कूलों में शीतकालीन अवकाश आगामी 13 जनवरी तक बढ़ाने की पूरी संभावना है इसके आदेश संभवतया कल शाम तक जारी हो सकते हैं ।

सरकारी स्कूलों और निजी स्कूलों में यह अवकाश अवधी कक्षा 1 से लेकर कक्षा 8 तक के विद्यार्थियों पर प्रभावी होगी तथा कक्षा 9 से 12 तक के विद्यार्थियों को 6 जनवरी से शीतकालीन अवकाश समाप्त होने के साथ विद्यालयों में अध्ययन के लिए आना होगा ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम