लालाराम बैरवा विधायक बनते ही आए एक्शन में एसडीएम मैडम को सार्वजनिक कार्यक्रम में दे डाली चेतावनी

Dr. CHETAN THATHERA
4 Min Read

भीलवाड़ा / भीलवाड़ा जिले से अलग होकर नवगठित शाहपुर जिले की शाहपुरा आरक्षित विधानसभा सीट से भाजपा से पहली बार विधायक बने लालाराम बैरवा विधायक बने और सरकार सत्ता में आते ही विधायक बैरवा एक्शन मोड में आ गए हैं ।

उन्होंने कल बनेड़ा उपखंड क्षेत्र में आयोजित एक सार्वजनिक कार्यक्रम में बनेड़ा उपखंड अधिकारी नेहा छिपा (आरएएस) को क्षेत्र में चल रही अवैध भट्ठियों व अतिक्रमण को तत्काल प्रभाव से हटाने के आदेश दिए और चेतावनी दी की अगर यह अवैध भट्टियां और अतिक्रमण 2 दिन में नहीं हटा तो वह एसडीम ऑफिस के बाद धरना देंगे ।

इस सार्वजनिक कार्यक्रम में विधायक बैरवा ने एसडीएम मैडम नेहा छिपा की सफाई सुनने के बजाय उन्हें खरी खरी सुनाई और इसके साथ ही कार्यक्रम में सभी अधिकारियों को भी चेतावनी दी ।

विधायक लालाराम बैरवा द्वारा सार्वजनिक तौर पर इस तरह एक आरएएस महिला अधिकारी को डांटने फटकारने लताड़ लगाने और चेतावनी देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है हालांकि हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं करते हैं। 

https://x.com/AshokBishnoii51/status/1738473981194494413?t=cYpRDfWgeIAWOPDHUjeuZg&s=08

बनेडा उपखंड के रायला में विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान आयोजित कैंप में नवनिर्वाचित विधायक लालाराम बैरवा ने रायला कस्बे में मुख्य अतिथि के रूप में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

शाहपुरा विधानसभा के नवनिर्वाचित विधायक लालाराम बैरवा ने बनेड़ा उपखंड अधिकारी नेहा छीपा से कोटडी में हुए भट्टी कांड की याद दिलाते हुए बनेड़ा उपखंड में चल रही अवैध कोयला भट्टियों को बंद करवाने के निर्देश दिए थें ।

बैरवा ने उपखंड अधिकारी से अवैध कोयला भट्टियों को बंद करने के संबंध में सवाल पूछ लिया जिस पर बनेड़ा उपखंड अधिकारी नेहा छीपा ने बताया कि हमने 91 के नोटिस जारी कर दिए हैं। उपखंड अधिकारी के इस जवाब पर बैरवा भड़क उठे और कहां की जब अतिक्रमण किया गया था। तब आपसे पूछा था क्या। तो नेहा छीपा ने मना कर दिया।

इस पर लालाराम बैरवा ने गुस्से हुए कहां कि जब अतिक्रमण करने के लिए जब पूछा नहीं जाता है तो अतिक्रमण हटाने के लिए क्यों पूछा जाता है। इस पर उपखंड अधिकारी ने जवाब दिया कि नियम के अनुसार कार्रवाई की जाती है। इस पर उपखंड अधिकारी एवं शाहपुरा विधायक के बीच जनता के सामने बहस हुई।

समाप्ति के बाद फिर सभी अधिकारियों को निर्देश दिया कि चाहें पंचायती राज विभाग हो या पुलिस डिपार्टमेंट या कोई और विभाग कहीं पर भी भ्रष्टाचार की शिकायत हो तुरंत हमें सूचित करें। किसी भी व्यक्ति का काम हो कोई अधिकारी काम नहीं करता हो तो हमें सूचित करें तीन दिन में आपका काम करवा कर देंगे। 

लोगों ने नरेगा में जेसीबी चलाने के नाम पर 300-300 रुपयों की वसूली की शिकायत भी विधायक को की जिस पर हाथों हाथ ही ग्राम विकास अधिकारी बलराम गग्गड़ एवं नरेगा सचिव जगदीश भांबी को बुलाकर जानकारी ली।

और कहां कि नरेगा में अब कोई भ्रष्टाचार नहीं होगा कोई पैसा वसूली नहीं होगी ।नरेगा में कोई जेसीबी के नाम पर पैसा नहीं देगा।

 इस कार्यक्रम में रायला भाजपा मंडल अध्यक्ष परमेश्वर पारीक, बनेड़ा मंडल अध्यक्ष गोपाल चरण सिंह सिसोदिया, जिला परिषद सदस्य शंकर लाल जाट, प्रधान प्रतिनिधि विजेंद्र पाल सिंह, सरपंच संघ के तहसील अध्यक्ष प्रद्युम्न सिंह, पूर्व मंडल अध्यक्ष गजराज सिंह राणावत, भारत विकास यात्रा रायला संयोजक अशोक कचोलिया, रतनलाल सोमानी, सरपंच गीता देवी जाट और कई ग्राम पंचायत के सरपंच गण कई जनप्रतिनिधि, राजकीय अधिकारी कर्मचारी गण एवं ग्रामवासी उपस्थित हुए थें।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम