भीलवाडा की कक्षा 5 की छात्रा खुशी विश्नोई ने डांस में गुजरात में पहराया परचम

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

भीलवाड़ा/ भीलवाड़ा की 10 साल की कक्षा 5 की छात्रा खुशी बिश्नोई ने गुजरात में हुई डांस कंपटीशन में अपना प्रथम फहराते हुए भीलवाड़ा का नाम रोशन किया है ।

भीलवाड़ा शहर के आजाद नगर में प्रसिद्ध साड़ी सेंटर गणपति साड़ीज के मालिक और आजाद नगर में रहने वाले बिश्नोई जी के पुत्र ललित विश्नोई की कक्षा 5 में पढ़ने वाली 10 वर्षीय खुशी बिश्नोई ने गुजरात के बड़ोदरा में आयोजित राष्ट्रीय स्तर के नाच गुजरात के नाम से डांस प्रतियोगिता में भाग लिया इस डांस प्रतियोगिता में देशभर से 100 प्रतियोगियों ने भाग लिया था जिन में से 25 प्रतियोगियों का चयन हुआ इस 25 प्रतियोगियों में खुशी विश्नोई ने बाजी मारते हुए।

अपना परचम फिर आया इस राष्ट्रीय स्तर के डांस प्रतियोगिता में राजस्थान से मात्र दो प्रतियोगी ही शामिल हुए थे जिनमें से एक जोधपुर से तथा दूसरी भीलवाड़ा की यह खुशी बिश्नोई है और इस डांस प्रतियोगिता में खुशी बिश्नोई टॉप ग्रेडिंग में स्थान हासिल किया।

खुशी बिश्नोई के पिता ललित बिश्नोई ने बताया कि अब खुशी राजस्थान के सीकर में द वेब डांस चैंपियनशिप सीजन -3 के 30 सितंबर और 1 अक्टूबर को होने वाले सेमीफाइनल फाइनल राउंड में भाग लेगी ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम