भाजपा नव मतदाता अभियान के जहाजपुर संयोजक सुरेश पटेल नियुक्त

Jahazpur coordinator of BJP new voter campaign Suresh Patel appointed

जहाजपुर (आज़ाद नेब) भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया एवं संगठन महामंत्री चंद्रशेखर के निर्देशन पर जिले में नव मतदाताओं के पंजीयन का अभियान चलाया जायेगा। जिसको लेकर भाजपा ने जहाजपुर विधानसभा क्षेत्र से सुरेश पटेल को संयोजक नियुक्त किया है।

नये मतदाताओं अभियान के संदर्भ में प्रशिक्षण दिया जाएगा। जो प्रत्येक बूथ स्तर पर अपनी 18 वर्ष की आयु पूर्ण कर चुके युवाओं को अपने मताधिकार के लिए निर्वाचन आयोग में अपना पंजीयन करवाने में उनकी सहायता के लिए शिविर का आयोजन किया जाएगा। सुरेश पटेल का जन्म 4 जुलाई 1983 को ग्राम सरसिया मे हुआ।

राजस्थान कॉलेज राजस्थान विश्वविद्यालय जयपुर बीए के साथ-साथ न्यू दिल्ली से होटल मैनेजमेंट की डिग्री उसके अलावा मुंबई गुडगांव उदयपुर जयपुर में काफी वर्षों तक होटल इंडस्ट्री से अपनी अलग पहचान बनाई।

पार्टी जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली ने बताया कि पार्टी का मानना है कि लगभग एक करोड़ युवा हैं जिन्हें मतदाता बनना है। पार्टी ऐसे युवाओं का बूथ स्तर पर कैंप लगाकर फार्म भरवाएगी। जब निर्वाचन आयोग फार्म जमा करेगा तब जमा करा दिया जाएगा।

भाजपा कार्यकर्ता बूथों के अलावा कालेजों, शिक्षण संस्थाओं, कोचिंग आदि में भी कैंप लगाकर युवाओं को वोटर बनाएंगे। बहुत से ऐसे युवा जो दूसरे शहरों में अध्ययन करते हैं, वे चुनाव में अपने घर नहीं पहुंच पाते, इस नाते उन्हें वहीं पर वोटर बनाया जाएगा।