उद्योगपतियों के राष्ट्र समर्पण से ही भारत पुनः विश्वगुरु बनेगा- सीए बागड़

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

भीलवाड़ा/ वर्तमान समय मे परिवर्तन के दौर से गुजर रहा है, भारत इस कालखंड मै तेजी से आगे बढ़ रहा है, इस तेज गति से भारत की बढ़ती गति मै उद्योग जगत की अहम भूमिका भी हे, उद्योगपतियों की राष्ट्र समर्पण से ही तेजी से आगे बढ़ रहा हे यह जानकारी विश्व हिंदू परिषद् के केंद्रीय संयुक्त महामंत्री CA बजरंग लाल बागड़ा ने उद्योगपतियों से वार्ता के दौरान कही!

विश्व हिंदू परिषद के केंद्रीय संयुक्त महामंत्री, भारत सरकार के उपक्रम नाल्को के पूर्व अध्यक्ष चार्टेड अकाउंटेड़ बजरंग लाल बागड़ा ने भीलवाड़ा टेक्सटाइल ट्रेड फेडरेशन कार्यालय पर कपड़ा व्यवसाई बंधुओ से विशेष संपर्क आभियान के बैठक की सबसे चर्चा भी की,

वर्तमान में राष्ट्र में घटित घटनाओं पर भी चिंता व्यक्त की और आगामी आने वाले चिंताजनक समय के लिए भी सबसे मनन किया, भीलवाड़ा आगमन पर उद्योगपति की और से शांतिलाल पानगड़िया, मुकुंद सिंह राठौड़, गजानंद बजाज ने मेवाड़ी पगड़ी पहनाकर, दुप्पटा पहना कर स्वागत किया ।

श्रीराम कथा समिति के अध्यक्ष और उद्योगपति गजानंद बजाज ने इस अवसर पर सभी कपड़ा व्यवसाई से आग्रह किया की 500 सौ साल के हमारे पूर्वजों के संघर्ष के बाद हम भव्य श्रीराम जन्मभूमि मंदिर का देख रहें । 22 जनवरी को श्री रामलला नव मंदिर में विराजमान होगें, इस सुनहरे अवसर पर अपने प्रतिष्ठान फेक्ट्री, ऑफिस, मार्केट, अपने घर को दिपावली से भी ज्यादा प्रकाशमान करे ।

इस अवसर पर विश्व हिंदू परिषद के बद्रीलाल सोमानी, विनीत द्विवेदी, विहिप के प्रांत संगठन मंत्री धनराज, विश्व हिंदू परिषद् के जिलाध्यक्ष रामप्रकाश बहेड़िया, भारत गेंगट, रेड क्रॉस के प्रदेश कोषाध्यक्ष रमेश मूंदड़ा, सत्यम शर्मा, परमेश्वर बांगड़, घनश्याम खण्डेलवाल भी उपस्थित थे, उद्योगपतियों ने कई विषयों पर चर्चा भी की और सुझाव भी दिए।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम