भारत को किसी देश से खतरा नहीं सुरक्षा व्यवस्था मजबूत – पंकज कुमार सिंह

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

भीलवाड़ा/ भारत को किसी देश से खतरा नहीं है भारत की सुरक्षा व्यवस्था बहुत मजबूत है यह कहना था देश के उपराष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार डिप्टी एनएसए पंकज कुमार सिंह का।

पंकज कुमार सिंह अपने एक दिवसीय प्रवास पर कल शाम भीलवाड़ा में स्थित संगम ऑफ एक्सीलेंस स्कूल के वार्षिक उत्सव में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने आए थे। इस दौरान अपने पुरानी यादों को ताजा करते हुए पत्रकारों से बातचीत करते हुए ।

उन्होने कहा कि भारत की सुरक्षा व्यवस्था बहुत मजबूत और सुदृढ है और भारत को किसी अन्य देश से खतरा नहीं है। सिह ने कहा की भारत जिस गति से नए युग की ओर अग्रसर है।

उसके भविष्य यह आज के बच्चे और युवा पीढ़ी हैं और अगर इनको सही राह दिखाई जाए तथा प्रेरित किया जाए तो यह युवा पीढ़ी और बच्चे क्या कुछ नहीं कर सकते। युवा और बच्चों को यह संदेश है कि वह आगे जाकर देश के लिए कुछ करें। पत्रकारों से बातचीत में उन्होने कहा की भीलवाड़ा से मेरा पुराना और अच्छा नाता है ।

 विदित है कि पंकज कुमार सिंह 1994 में भीलवाड़ा के एसपी रहे हैं और उन्होंने अपना कार्यकाल साढे साल से अधिक यहां बिताया था। पंकज कुमार सिंह इसी वर्ष बीते जनवरी माह में आगामी 2 साल के लिए उप राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार नियुक्त किए गए है ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम