युवाओं को हम अच्छा संगीत और अच्छे विचार देंगे तो वह नतमस्तक होंगे नमन करेंगे – पार्श्वगायक कैलाश खेर VIDEO

If we give good music and good thoughts to the youth, they will bow down and bow down - playback singer Kailash Kher

भीलवाड़ा/ अंतर्राष्ट्रीय पार्श्वगायक कैलाश खेर ने कहा कि अगर हम युवाओं को अच्छा संगीत देंगे अच्छे विचार देंगे और अच्छे भाव देंगे तो युवा नतमस्तक होगा भटकेगा नहीं।

परसों गायक कैलाश खेर आज वस्त्र नगरी भीलवाड़ा में पर्यटन विभाग और जिला कलेक्टर आशीष मोदी के नेतृत्व में जिला प्रशासन द्वारा आयोजित तीन दिवसीय भीलवाड़ा महोत्सव के दूसरे दिन हाईवे स्टार नाइट में अपनी प्रस्तुति देने के लिए अपनी टीम के साथ आए ।

 

कार्यक्रम से पूर्ण होने पत्रकारों से चर्चा के दौरान यह बात कही कैलाश खेर ने कहा कि युवाओं को हम अच्छा संगीत परोसेंगे अच्छी बात अच्छे भाव अच्छा विचार इस पृथ्वी पर थोड़े सबसे ज्यादा आपको नतमस्तक होकर नमन करेंगे अभिनंदन करते हैं।

क्या होता है युवाओं का नाम हम बदनाम करते हैं और अपने दायित्व भूल जाते हैं ऐसे में यदि हम कोई बुरा प्रोजेक्ट निकाले ही नहीं इसलिए अच्छी चीजें निकालें उन्होंने कहा कि

मेरे 16 साल के कैरियर में हमारे गाने कैलाश खेर के गानों की लूट मचा रहे हैं और इस जनवरी माह में मेरे लगातार शो चल रहे हैं और कोरोना के बाद भारत में एक बार फिर से संगीत फिर से पनप रहा है संगीत क्या है संगीत एक सुकून है।

कैलाश खेर ने कहा कि गीत और संगीत मृत्यु शैया पर भी और गर्भावस्था में भी उनको भी संगीत है संगीत ईश्वर के सिमरन का दूसरा नाम है संगीत सुख में भी और दुख में भी मलाल में भी संगीत है ।

किसी को fast-forward दुनिया पसंद है किसी को जंग फूड पसंद है और किसी को सुकून वाला सरसों के तेल में मध्य मध्य मार्च में पका हुआ सरसों का साग पसंद है सबकी अपनी अपनी पसंद है।