गोगामेड़ी हत्याकांड को लेकर शहर सहित जिला बंद दोनों आरोपियों की पहचान

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read
श्री राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी के हत्यारे

भीलवाड़ा/ श्री राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी की कल दोपहर में जयपुर में उनके ही घर में घुसकर हत्या कर देने की मामले मैं आरोपियों की गिरफ्तारी और दोषियों के खिलाफ कार्य की मांग को लेकर राजपूत करणी सेवा द्वारा राजस्थान बैंड के आह्वान के तहत भीलवाड़ा शहर और जिला भी बंद रहा । बंद को मध्य नजर शहर में प्रशासन और पुलिस द्वारा सुरक्षा के पुख्ते इंतजाम किए गए ।गोगामेड़ी हत्याकांड को लेकर शहर सहित जिला बंद दोनों आरोपियों की पहचानबैंड के एवं के तहत सवेरे से ही राजपूत करणी सेना शहर में एकत्र होकर शहर में बाजार बंद करने निकल गई थी और शहर में घूम घूम कर दुकान और बाजार बंद कराए । बैंड के दौरान कोई अप्रिय घटना घटित नहीं हुई इसी तरह जिले की शाहपुरा नगर भी पूरी तरह से बंद रहा।

गोगामेड़ी हत्याकांड को लेकर शहर सहित जिला बंद दोनों आरोपियों की पहचान उधर दूसरी ओर पुलिस ने इस हत्याकांड में लिप दोनों आरोपियों की पहचान कर ली है। पुलिस के अनुसार यह दोनों शूटर रोहित गोदारा गैंग के बताए जा रहे हैं इनमें से एक का नाम रोहित सिंह राठौड़ निवासी मां करना तथा दूसरा नितिन फौजी हरियाणा के रूप में पहचान की गई है ।

जबकि इन दोनों शूटर को गोगामेड़ी से मिलने वाले नवीन शेखावत कि कल ही फायरिंग में मौत हो गई थी हत्याकांड की जिम्मेदारी गैंगस्टर रोहित गोदारा ने कल ही सोशल मीडिया पर अपना संदेश देकर ली थी गोगामेड़ी की हत्या को लेकर प्रदेश भर में राजपूत करणी सेना द्वारा विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं ।

करणी सेना ने हाल ही में चुनी गई नई सरकार बीजेपी को चेतावनी दी है कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी और दोषी खिलाफ कार्रवाई नहीं हो जाती तब तक सरकार का शपथ ग्रहण नहीं होने देंगे।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम