भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष लादू लाल तेली के नाम पर पोती कालिक

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

भीलवाड़ा/ भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष लादू लाल तेली को पार्टी से बगावत करना उस समय भारी पड़ गया जब आज उनके नाम पर आज कालिक पोत दी । बताया जाता है कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में पार्टी के कार्यालय भवन का उद्घाटन पट्टीका लगी हुई थी ।

इस पट्टिका में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के नाम के साथ-साथ पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया और कार्यालय के निर्माण संयोजक श्यामलाल डाड तथा पार्टी के तत्कालीन भाजपा के जिला अध्यक्ष लादू लाल तेली का नाम अंकित था ।

तेली में विधानसभा चुनाव में भाजपा से बगावत करते हुए भाजपा प्रत्याशी विट्ठल शंकर अवस्थी के विरोध में जाकर निर्दलीय प्रत्याशी अशोक कोठारी का साथ देते हुए उनका प्रचार ही नहीं किया वरन् सार्वजनिक तौर पर मंचों से लादू लाल तेली ने भाजपा प्रत्याशी विट्ठल शंकर अवस्थी के खिलाफ जमकर जहर उगला ।

जिसका सीधा तात्पर्य है कि लादू लाल तेली ने भाजपा के खिलाफ जहर उगला और उसे भाजपा के खिलाफ जिस पार्टी ने उनका फर्श से उठाकर अर्श पर बिठाया था और एक पहचान व नाम दिया था।

लादू लाल तेली के नाम पर कालिक पोतने का एक वीडियो आज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है इस वायरल वीडियो की पुष्टि हम नहीं करते है परंतु इस वायरल वीडियो को लेकर शहर में अच्छी खासी चर्चा जोरों पर है इस संबंध में जब भाजपा के जिला अध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा से बात की तो उन्होंने कहा कि वह स्वयं भीलवाड़ा से बाहर थे और अभी लौटे हैं।

उन्हें इसकी जानकारी सोशल मीडिया के द्वारा ही ज्ञात हुई है उन्हें नहीं पता कि किसने भाजपा कार्यालय में लगी हुई पट्टीका पर पूर्व जिला अध्यक्ष लादू लाल तेली के नाम पर कालिक पोती है वह इस बारे में पता कर रहे हैं।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम