गहलोत कल और मुख्यमंत्री भजनलाल 4 को भीलवाड़ा में,यह है उत्सुकता..

Dr. CHETAN THATHERA
3 Min Read

भीलवाड़ा । लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में नामांकन भरने में मात्र अब दो दिन बचे हैं और इन्हीं 2 दिन में प्रमुख राजनीतिक दल कांग्रेस और भाजपा के प्रत्याशी अपना नामांकन दाखिल करेंगे दोनों ही दलों के प्रत्याशियों द्वारा नामांकन दाखिल करने के दौरान व्यवस्थाओं को लेकर जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन में सभी तैयारियां पूरी कर ली है।

कांग्रेस के प्रत्याशी डॉक्टर सीपी जोशी बुधवार 3 अप्रैल को अपना नामांकन दाखिल करेंगे नामांकन दाखिल करने को लेकर पार्टी स्तर पर सभी तैयारियां को अंतिम रूप दिया जा रहा है सूत्रों के अनुसार डॉक्टर सीपी जोशी के नामांकन दाखिल करने के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा कब उपस्थित रहने की पूरी संभावना है हालांकि इनका अभी तक निर्धारित कार्यक्रम पार्टी द्वारा जारी नहीं किया गया है।

S.C.G.C.I SCHOOL TONK
ADVERTISEMENT

लेकिन स्थानीय कांग्रेस नेताओं द्वारा अशोक गहलोत और डोटासरा की उपस्थिति को लेकर और नामांकन के दौरान रैली और सभा में अधिक से अधिक पार्टी कार्यकर्ता शामिल हो इसको लेकर सभी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां देने के साथ की पार्टी द्वारा निर्देश दिए जा चुके हैं।

दूसरी हो भाजपा प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया के अंतिम दिन गुरुवार 4 अप्रैल को अपना नामांकन दाखिल करेंगे अग्रवाल के नामांकन दाखिल करने के दौरान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी सहित प्रदेश के कई पार्टी पदाधिकारी और नेतागणो के उपस्थित रहने की संभावना है।

हालांकि मुख्यमंत्री का निर्धारित कार्यक्रम अभी जारी नहीं हुआ है लेकिन पार्टी स्तर पर मुख्यमंत्री के आगमन की सूचना के साथ ही सभी तैयारियां शुरू कर दी गई है।

नामांकन दाखिल करने के दौरान जिले के सभी विधायक और हारे हुए विधायक तथा पार्टी के सभी नेता और पदाधिकारी मौजूद रहेंगे शहर के आजाद चौक में नामांकन दाखिल से पहले मुख्यमंत्री भजनलाल की एक आम सभा भी आयोजित की जा रही है जिसकी तैयारियां पार्टी द्वारा शुरू कर दी गई है।

भाजपा प्रत्याशी अग्रवाल के नामांकन दाखिल करने के दौरान भाजपा के हारे हुए प्रत्याशी विट्ठल शंकर अवस्थी और उनके समर्थक तथा निर्णय विधायक अशोक कोठारी और उनके समर्थकों कि एक साथ उपस्थित रहेंगे या नही इसको लेकर सभी में संशय और उत्सुकता बनी हुई है।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम