गहलोत कुर्सी नहीं छोड़ना चाहते और सचिन कुर्सी पाना चाहता यही चल रहा राजस्थान में – केंद्रीय मंत्री मेघवाल

Gehlot does not want to leave the chair and Sachin wants to get the chair, this is what is going on in Rajasthan - Union Minister Meghwal

भीलवाड़ा/ केंद्रीय सांस्कृतिक एवं संसदीय मंत्री अर्जुन मेघवाल ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर जमकर हल्ला बोलते हुए कहां की यह कुर्सी की लड़ाई हो रही है और गहलोत कुर्सी से चिपका रहना चाहते हैं और सचिन पायलट कुर्सी पाना चाहता है।

मेघवाल रविवार को भीलवाड़ा जिले के मांडलगढ़ विधानसभा मुख्यालय पर भाजपा जन आक्रोश रैली के समापन मौके पर आयोजित आयोजन को मुख्य वक्ता के रूप में संबोधित करते हुए तथा पत्रकारों से वार्ता करते हुए यह विचार व्यक्त किए ।

केंद्रीय सांस्कृतिक एवं संसदीय मंत्री अर्जुन मेघवाल ने कहा कि सचिन पायलट और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बीच का झगड़ा आपस का झगड़ा है यह केवल भाजपा पर आरोप लगाते हैं कांग्रेसमें जो लड़ाई चल रही है जिनके अंदरूनी लड़ाई है।

एक मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठा रहना चाहता है और दूसरा उस कुर्सी को पाना चाह रहा यह कटाक्ष मंत्री मेघवाल ने अशोक गहलोत और सचिन पायलट भर्ती है।

मंत्री मेघवाल ने फिल्म पठान को लेकर चल रहे विवाद पर कहा कि किसी को भी धार्मिक भावनाओं को आहत करने का अधिकार नहीं है और पठान फिल्म पर रोक लगाने के सवाल के जवाब में मंत्री मेघवाल ने कहा कि निश्चित रूप से कार्यवाही होगी।

मंच पर सांसद सुभाष बहेड़िया, मांडलगढ़ विधायक गोपाल खंडेलवाल, जहाजपुर विधायक गोपीचंद मीणा, भाजपा जिला अध्यक्ष लादूलाल तेली, पूर्व विधायक बद्री प्रसाद गुरूजी, भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य भगवानसिंह, पूर्व पालिका अध्यक्ष राजकुमार आंचलिया सहित क्षेत्र के कई जनप्रतिनिधि व भाजपा पदाधिकारियों की मौजूदगी रही।

केन्द्रिय संस्कृति मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने कहा कि जनता 2024 में केंद्र में नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने को आतुर बैठी है। उससे पहले 2023 में राजस्थान में कांग्रेस सरकार को उखाड़कर भाजपा की सरकार को लाना है।

डबल इंजन की सरकार होगी तो राजस्थान का विकास सुचारू हो सकेगा। उन्होंने केंद्र सरकार की योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि राजस्थान में कांग्रेस नेता केवल सीएम की कुर्सी के लिए ही चार साल से लड़ते चले आ रहे है। प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने से लेकर आज तक केवल कुर्सी के लिए लड़ाई चल रही है।

कांग्रेस के विधायक मिनी सीएम बन रहे है। इससे प्रदेश में कानून व्यवस्था चैपट हो रही है। महिला अत्याचार के मामलों में देश में राजस्थान अव्वल हो गया है।

उन्होंने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस हाइकमान अशोक गहलोत व सचिन पायलेट के मन मिलने की बात कह रहा है पर दोनो के हाथ तो मिलवा कर दिखाओ। उन्होंने कांग्रेस पर कई कटाक्ष किये। सभा को सांसद सुभाष बहेड़िया, मांडलगढ़ विधायक गोपाल खंडेलवाल, जहाजपुर विधायक गोपीचंद मीणा, भाजपा जिला अध्यक्ष लादूलाल तेली ने भी संबोधित किया।